मिर्जापुर का जादू बरकरार सीजन 2′ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 48 घंटों में वीडियो 16 मिलियन पार।

739
WIN AWARD

अमेजन प्राइम (Amazon Prime ) के सबसे चर्चित वेब सीरिज “मिर्जापुर” सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस वेब सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था। जिसके बाद से दर्शक ‘मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)’ का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में जब ‘मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)’ का ट्रेलर रिलीज हुआ तो इसने यूट्यूब पर धूम मचा दी है । ‘मिर्जापुर 2’ का ट्रेलर 6 अक्तूबर को रिलीज हुआ था और इसे अभी तक 16 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिल चुका है। यही नहीं, मिर्जापुर 2 का यह ट्रेलर यूट्यूब (Youtube) पर नंबर वन पर भी ट्रेंड कर रहा है।

मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)’ में मिर्जापुर पर कब्जे की जंग अगले लेवल पर पहुंचेगी। ये सीरीज 23 अक्तूबर को रिलीज के लिए तैयार है। 23 को दर्शकों का लंबे समय का इंतजार खत्म होगा। और फैन्स को ये जवाब भी मिलेगा कि ‘मिर्जापुर पर राज कौन करेगा?’ यह सवाल भी उतना ही अहम हो चुका है जितना ‘कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ हुआ था। मिर्जापुर की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां खत्म हुई थी। इसके साथ ही इस बार भी जोरदार वनलइनर्स, एक्शन और एकदम देसी अंदाज देखने को मिलेगा। साथ ही मकेर्स को उमीद है कि दर्शकों को ये सीज़न भी काफी पसंद आएगा।

मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)’ वेब सीरीज को एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। इसके डायरेक्टर गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई हैं। ‘मिर्जापुर सीजन 2 (Mirzapur Season 2)’ में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग, विजय वर्मा, प्रियांशु और ईशा तलवार नजर आएंगे।