मायावती ने राहुल गांधी पर किया पलटवार, अपने गिरेबान में झांकने की दी नसीहत

498
Mayawati

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर पलटवार किया है. मायावती ने कहा है कि राहुल गांधी ने यूपी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ा है. मायावती ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वे अपने बिखरे घर को संभाल नहीं पा रहे हैं और हम पर कटाक्ष कर रहे हैं. रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी शुरू से घिनौने हथकंडे अपना रही है.

मायावती ने राहुत गांधी को अपने गिरेबान में झांकने की नसीहत दी है. उन्हें कुछ भी बोलने से पहले सोचना चाहिए. मायावती ने कहा कि कांग्रेस लंबे समय से देश पर राज कर रही है. लेकिन उन्होंने दलित वर्ग और शोषितों के लिए कुछ नहीं किया है. राजीव गांधी ने बसपा को बदनाम करने की कोशिश की और कांशीराम को सीआईए का एंजेंट बनाया था.

मायावती ने कहा कि अब उन्हीं की राह पर चलकर उनके बेटे राहुल गांधी उनपर आरोप लगा रहे हैं. मायावती ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि दलितों के आर्थिक लिकास का पैसा दूसरे मदों में खर्च कर दिया. कांग्रेस ने उनके साथ कुछ नहीं किया. बता दें कि राहुल गांधी ने शनिवार के दिन मायावती पर निशाना साधते हुए कहा था कि मायावती ने विधानसभा चुनाव नहीं लड़ा. उन्होंने कहा कि हमने मायावती को संदेश दिया कि गठबंधन कीजिए और मुख्यमंत्री बनिए. उन्होंने बात तक नहीं की. जिन लोगों ने अपना खून पसीना देकर उत्तर प्रदेश में दलितों की आवाज को जगाया. आज मायावती कहती हैं कि मैं उस आवाज के लिए नहीं लडूंगी.