भगवा बिकिनी विवाद पर मस्तानी ने दिया जवाब कहा- धर्म का कोई रंग नहीं..

154
pathan
pathan

फिल्म ‘पठान’ का में ‘बेशरम रंग’ गाने का विवाद भले ही गहरा रहा हो लेकिन दर्शक भी समझते हैं कि क्या गलत है? क्या सही? यही कारण है कि एक तरफ राजनीतिक दल और कुछ लोग ‘बायकॉट पठान’ का गीत गा रहे हैं. वहीं, कुछ फैंस शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में भी उतर आए हैं. फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का एक डायलॉग वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस एक फैन ने शेयर किया है, जो यह इशारा कर रहा है कि रंग का कोई धर्म नहीं होता.

दरअसल दीपिका पादुकोण जब से ‘बेशरम रंग’ के जरिए अलग अंदाज में सामने आई हैं. तब ही से उनके लुक और डांस की सभी जगह तारीफ हो रही है. दीपिका नया रंग उनके फैंस को बहुत भा रहा है. यही कारण है कि जब एक वर्ग दी​पिका, शाहरुख और ‘पठान’ पर निशाना साध रहा है तो दूसरा फैन वर्ग उनके सपोर्ट में उतर गया है.

भगवा बिकिनी’ को लेकर विवाद बढ़ता दिख रहा
फैंस नहीं चाहते कि शाहरुख और दीपिका की यह फिल्म ‘बायकॉट’ की बलि चढ़ जाए. यही कारण है कि वे सोशल मीडिया पर ऐसी बातें पोस्ट कर रहे हैं, जो फिल्म को सपोर्ट करे. इसी कड़ी में जब ‘भगवा बिकिनी’ को लेकर विवाद बढ़ता दिख रहा है तो फैंस ने इसे लेकर भी अपनी बात रखना शुरू कर दिया है. एक फैन ने ‘बाजीराव मस्तानी’ का एक डायलॉग शेयर किया है. फिल्म के इस हिस्से में प्रियंका चोपड़ा के बच्चे की मुंह दिखाई पर दीपिका जाती हैं. इसी दौरान रंग को लेकर वे अपनी बात रखती हैं. वे कहती दिखती हैं कि रंग का कोई धर्म नहीं होता लेकिन कभी कभी इंसान का मन जरूर काला हो जाता है.

फ़िलहाल दीपिका का यह डायलॉग पूरी तरह से इस विवाद पर फिट बैठ रहा है. ऐसा लग रहा है कि इस विवाद पर दीपिका अपनी बात रख रही हैं.