वृषिका मेहता ने अपने बॉयफ्रेंड संग सगाई कर फैंस को दिया सरप्राइज, शेयर की रोमांटिक फोटो..

143
wedding
wedding

शादी का सीजन चल रहा है जहां एक तरफ आम लोग इसमें पीछे नहीं है वही दूसरी तरफ सेलिब्रिटी अपने जीवन में अपना हमसफ़र चुनने में पीछे नहीं है अब आप सोच रहे होंगे आज हम अचानक शादी की कहा से बात कर रहे हैं दरअसल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ये तेरी गलियां’ और ‘दिल दोस्ती डांस’ से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाला एक्ट्रेस वृषिका मेहता ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सौरभ घेड़िया से सगाई कर ली. इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. वृषिका मेहता ने सगाई की इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि उनकी और सौरभ की सगाई 11 दिसंबर को ही हो गई थी.

दरअसल वृषिका मेहता ने तस्वीरें शेयर करते हुए इनफिनिटी के इमोजी के साथ लिखा,”हमारी हमेशा की शुरुआत हो चुकी है वृषिका मेहता ने अपनी सगाई के दिन से अपना और सौरभ का एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया है. वृषिका को इंडस्ट्री से जुडे़ दोस्त और उनके फैंस बधाई दे रहे हैं. किश्वर मर्चेंट, कनिका मान, सोनल वेंगुरलेकर, रोहन गंडोत्रा, वैष्णवी राव और अन्य टीवी सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है.

फ़िलहाल सौरभ के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है. उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक, वह कनाडा के टोरंटो में रहते हैं. बता दें, वृषिका को दिल दोस्ती डांस में शेरोन राय प्रकाश के किरदार के लिए जाना जाता है. वह शो में अपने डांस और एक्टिंग से कमाल कर गई थीं. वृषिका महेता ने ‘इश्कबाज़’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ये तेरी गलियां’, ‘सतरंगी ससुराल’ जैसे शो में भी काम किया है. वह कई म्यूजिक वीडियो और वेब शो का भी हिस्सा रही हैं.