मनोज बाजपेयी हुए कोरोना संक्रमित, बीच में रोकी गई फिल्म की शूटिंग

917

कोरोना वायरस का सामना करने के लिए जहां एक तरफ वैक्सीन आ चुकी है, वहीं दूसरी तरफ इस वायरस से संक्रमण के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो मनोज बाजपेयी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। बताया जा रहा है कि इस कारण से फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई है।

मनोज बाजपेयी, फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। वहीं जब मनोज को कोरोना संक्रमित पाया गया तो फिल्म की शूटिंग बीच में ही बंद करनी पड़ गई है। बताया जा रहा है कि अभी इस फिल्म की शूटिंग वापस शुरू करने के लिए कुछ महीने लग जाएंगे। इससे पहले फिल्म के डायरेक्टर कानु बहल को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान मनोज के पब्लिसिस्ट ने उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट के बारे में जानकारी दी है।

पब्लिसिस्ट के स्टेटमेंट के मुताबिक ‘डायरेक्टर के बाद मनोज बाजपेयी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों बाद ही शुरु हो सकेगी। उनका अभी इलाज चल रहा है, वो काफी अच्छे तरीके से रिकवर कर रहे हैं। मनोज बाजपेयी अभी घर पर ही सेल्फ क्वारंटाइन में हैं और सभी एहतियात बरत रहे हैं’।

बता दें कि वो जिस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं उसका नाम ‘डिस्पैच’ है, ये एक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म की कहानी को लेकर मनोज बाजपेयी एक इंटरव्यू के दौरान अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर चुके हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।