मनीष मल्होत्रा ने एक हफ्ते में कोरोना को दी मात, वैक्सीन को बताया जल्द ठीक होने की वजह

228

कोरोना के कारण पूरे देश में लोग परेशान हैं। पिछले साल के मुकाबले इस बार कोरोना काफी तेजी से फैल रहा है। हर दिन तीन लाख के पार नए संक्रमित मरीजों के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, इसकी चपेट में आमलोग से लेकर नेता और अभिनेता तक हैं। बॉलीवुड में भी कई कलाकार कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। तो दूसरी तरफ कई हस्तियों ने जानलेवा वायरस को मात दे दी है। अब मशहूर बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी कोरोना से उभर आए हैं।

मनीष मल्होत्रा ने एक सप्ताह पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी दी थी कि वो खतरनाक वायरस कोरोना की चपेट में आ गए हैं और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब मनीष ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। वह पिंक और ब्लैक कलर का मास्क पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा कि ‘कोविड 19 की टेस्ट रिपोर्ट दोबारा नेगेटिव आई है। वैक्सीनेशन के कारण मेरी स्थिति में काफी तेजी से सुधार हुआ है। वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है। सुरक्षित रहें।’

मनीष के कोरोना नेगेटिव होने पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी खुशी जताई है। जान्हवी कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, करण टैकर, सैय्यामी खेर, गौहर खान समेत अन्य सेलेब्स ने कमेंट किया और शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, डिजाइनर के फैंस ने भी उनके ठीक होने पर खुशी जाहिर की है।