महिंद्रा इस फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों को दे रहा है 1 लाख का फ्री इन्शुरन्स

287

महिंद्रा मेगा फेस्टिव ऑफर के तहत बोलेरो की पिक-अप रेंज के ग्राहकों के लिए 1 लाख रुपये का फ्री कोरोना इंश्‍योरेंस दे रही है. इस इंश्‍योरेंस में ग्राहक, पति/पत्नी और दो बच्‍चे शामिल होंगे. आपको बता दें कि फ्री इंश्योरेंस का ऑफर 1 अक्‍टूबर से 30 नवंबर तक लागू रहेगा.

कोरोना इंश्‍योरेंस लेने के लिए, ग्राहकों को अपने और अपने परिवार के सदस्‍यों के नाम, जन्‍मतिथि और पता के साथ पंजीकरण करना होगा. ड्राइवर और उनके परिवार के सदस्‍यों को कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने पर उनके हॉस्पिटलाइजेशन या होम क्‍वारंटीन की स्थिति में उनके द्वारा इस स्‍वास्‍थ्‍य बीमा का उपयोग किया जा सकता है.

फ्री कोरोना इंश्‍योरेंस 1 लाख रुपये तक के लिए फ्लोटर हेल्‍थ इंश्‍योरेंस कवर है. जिसमें ग्राहक, उनकी दंपत्ति और ग्राहक के दो बच्‍चे तक कवर होंगे. यह इंश्‍योरेंस नई गाड़ी की खरीदने की तारीख से 9.5 महीने की अवधि के लिए मान्‍य है.

यह इंश्‍योरेंस, 1 अक्‍टूबर से 30 नवंबर, 2020 तक खरीदी जाने वाली बोलेरो पिकअप रेंज पर लागू है, जिसमें बोलेरो पिक-अप, बोलेरो मैक्‍सी ट्रक, बोलेरो सिटी पिकअप और बोलेरो कैंपर शामिल हैं. महिंद्रा ने कोरोना इंश्‍योरेंस पॉलिसी देने के लिए ओरियंटल इंश्‍योरेंस कंपनी के साथ करार किया है.

इस विशिष्‍ट पहल के बारे में टिप्‍पणी करते हुए, सतींदर सिंह बाजवा – सीनियर वाइस प्रेसिडेंट – सेल्‍स एवं कस्‍टमर केयर, ऑटोमोटिव डिविजन, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा लिमिटेड ने कहा कि पिक-अप के ग्राहक ऐसे होते हैं जिनके कार्य में दिनों रात सफर में रहना, अत्‍यावश्‍यक सेवाएं पहुंचाना शामिल है जहां वो लोगों के संपर्क में आने से नहीं बच सकते हैं.

पिक-अप सेगमेंट में बाजार अग्रणियों के रूप में, हम ‘व्‍हील्‍स के इन वॉरियर्स’ को उनकी यात्राओं में साथ देते हुए उनका अभिनंदन करना चाहेंगे, उन्‍हें अतिरिक्‍त सहायता प्रदान करना चाहेंगे ताकि ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में उनकी बचत के पैसे को सुरक्षित करते हुए उनके मन को सुकून दिया जा सके. हमारे बोलेरो पिक-अप रेंज पर इंडस्‍ट्री की प्रथम पहल के रूप में, यह कोरोना इंश्‍योरेंस महिंद्रा के 75वें वर्ष की शुरुआत के साथ शुरू किया गया है और इसके जरिए हम दुनिया भर में हमारे हितभागियों व सेवित समुदायों की जिंदगियों में सकारात्‍मक बदलाव लाना चाहते हैं.’