लखनऊ की मॉडल चाहत गुप्ता मॉडलिंग के क्षेत्र में छू रही है नयी बुलंदिया

    1788

    चाहत गुप्ता मॉडलिंग इंडस्ट्री की उभरती हुई सितारों में से एक हैं। जानी-मानी मॉडल चाहत ने अपनी खूबसूरत अदाओं से सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है। सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की तस्वीरों के उनके फैंस दीवाने हैं। सुपर मॉडल चाहत गुप्ता ने यह साबित किया है कि नई सोच और जीवन में कुछ कर गुजरने का जज्बा हो तो सफलता पाना मुश्किल काम नहीं।

    BHN News से वार्ता में चाहत गुप्ता ने करियर में मिली चुनौतियों के बारे में जिक्र किया, मॉडल बोली – जब भी आप नए सफर की शुरुआत करते हैं तो सबसे बड़ी चुनौती यही होती है कि आप सही इंसान तक कैसे पहुंचे। कोई भी काम हो लेकिन उस मंजिल तक कैसे पहुंचना है और किस रास्ते से जाना है, यही सबसे बड़ा चैलेंज होता है। इस रास्ते में आपके लिए सही इंसान कौन हैं? ये जानना सबसे जरूरी होता है। क्योंकि सब अपने आपको सही इंसान बताते हैं। मतलब कि आपको वो इंसान चुनना है जो आपके लिए सही हो। यही आपका स्ट्रगल भी होता है।

    एक्ट्रेस आगे बोलती है कि- उनका भविष्य एक दीर्घकालिक योजना है और उन्हें इंडस्ट्री में बहुत सारा काम करना है। वह दृढ़ता से मानती है कि नई चीजें सीखना किसी के जीवन में कभी समाप्त नहीं होती है और हर दिन कुछ नया सीखने कि एक नई शुरुआत होती है।

    मॉडल और एएक्ट्रेस चाहत गुप्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अगर अपनी तस्वीर सांझा करती है तो उनमे हज़ारो लाइक्स और कमैंट्स आने में देर नहीं लगती।

    बता दें कि चाहत ने ‘दिल एक दिया’ म्यूजिक वीडियो में शानदार काम कर काफी सुर्खिया बटोरी थी. चाहत ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और शुरूआती दौर में उन्होंने ने बहुत से कमर्शियल, म्यूजिक वीडियो में काम किया।