Lock UPP: कंगना के शो में हुआ पहला नॉमिनेशन – जेल से रिहा होने के लिए मुनव्वर फारुकी, सिद्धार्थ शर्मा समेत 5 लोग हुए नॉमिनेट

209
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट का रियलिटी शो लॉक अप शुरू होने के बाद से लगातार चर्चा में बना हुआ है। उनके इस शो में कई हस्तियों ने हिस्सा लिया है। लॉक अप के पहले हफ्ते में कई कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा और आपसी मतभेद देखने को मिले। वहीं अब लॉक अप का पहला नॉमिनेशन भी हो गया है। जिसमें 5 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं।

पहले नॉमिनेशन की जानकारी ऑल्ट बालाजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। सोमवार को लॉक अप में शो का पहला नॉमिनेशन हुआ। इस नॉमिनेशन में सभी घरवालों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप भी लगाए। इतना ही नहीं सिद्धार्थ और शिवम का काफी झगड़ा भी देखने को मिला था, लेकिन अब इस हफ्ते कंगना रनोट की जेल से रिहा होने के लिए 5 कंटेस्टेंट्स नॉमेनिट हुए हैं।

लॉक अप में इस हफ्ते मुनव्वर फारुकी, सिद्धार्थ शर्मा, स्वामी चक्रपाणी महाराज, अंजलि अरोड़ा और शिवम शर्मा नॉमिनेट हुए हैं। इन सभी कंटेस्टेंट्स की जनता के वोट के आधार पर लॉक अप से निकाला जाएगा। आपको बता दें कि लॉक अप में अभी फिलहाल 13 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है। 27 फरवरी को कंगना रनोट के इस शो का आगाज हुआ है। जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को दर्शकों से रूबरू करवाया गया था।

कगंना रनोट के लॉक अप की शुरुआत पर उनका हौंसला बढ़ाने शो में रवीना टंडन भी नजर आईं। इस दौरान उन्होंने रवीना की जमकर तारीफ की। बात करें 12 कंटेस्टेंट्स की तो, शो बबीता फोगट, पूनम पांडे, निशा रावल, मुनव्वर फारूकी और करणवीर बोहरा, सारा खान, तहसीन पूनावाला, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ा, सायशा शिंदे, पायल रोहतगी और सिद्धार्थ शर्मा, और स्वामी चक्रपाणी को जेल में बंद किया गया है।

इन कंटेस्टेंट्स को 10 हफ्ते के लिए लॉक कर दिया जाएगा और उन्हें बुनियादी जरूरतों के लिए लड़ना होगा। वहीं एविक्शन से बचने के लिए सेलिब्रिटी कंटेस्टेट्स के पास अपने डार्क सीक्रेट्स को पूरी दुनिया के सामने पेश करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं होगा। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24×7 लाइवस्ट्रीम कर रहा और दर्शकों को सीधे कंटेस्टेट्स से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए कंटेस्टेट्स को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए ‘खबरी’ की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा।