NIFT के आवेदन फॉर्म को सही करने की आखिरी तारीख आज

378
NIFT admission application form
NIFT admission application form

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन आवेदन फॉर्म करेक्शन विंडो को बंद करने जा रहा है. जिन उम्मीदवारों को अपने आवेदन में कोई बदलाव करना है वे आधिकारिक वेबसाइट nift.ac.in पर जाकर एडिट कर सकते हैं. जिन लोगों ने निफ्ट प्रवेश परीक्षा 2022 के लिए आवेदन किया है, उन्हें केवल कुछ क्षेत्रों को संपादित करने की अनुमति है. आवेदन एडिट करने के लिए आवेदन संख्या और पासवर्ड जैसे लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करके आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. प्राधिकरण आज निफ्ट 2022 के लिए लेट फाइन के साथ आवेदन विंडो को बंद कर देगा.

आवेदक जो निफ्ट प्रवेश परीक्षा 2022 के लिए आवेदन करने का अवसर चूक गए हैं, वे इस अंतिम अवसर का लाभ उठा सकते हैं. आवेदन को पूरा करने के लिए, छात्रों को किसी भी भुगतान गेटवे का उपयोग करके 5000 रुपये का लेट फाइन देना होगा. NIFT परीक्षा 2022 देश भर के 32 शहरों में 6 फरवरी, 2022 को पेन और पेपर मोड में आयोजित की जाएगी. B.Des में प्रवेश के लिए NIFT GAT में बैठने वाले छात्रों को 2 घंटे में प्रश्नों को हल करना होगा. हालांकि B.F.Tech GAT के लिए परीक्षा की अवधि 3 घंटे है.

निफ्ट प्रवेश परीक्षा 2022 की वेबसाइट nift.ac.in पर जाएं. फिर, “साइन अप” लिंक पर क्लिक करें. निफ्ट पंजीकृत ईमेल आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके उपयोगकर्ता डैशबोर्ड में लॉग इन करें. लॉगिन पर, निफ्ट 2022 आवेदन पत्र के आवश्यक जगहों में सुधार करें. सुधार पूरा करने के बाद, “सबमिट” बटन पर क्लिक करें.

निफ्ट प्रवेश परीक्षा 2022 ऑफलाइन मोड (पेन और पेपर-आधारित मोड) में आयोजित होने वाली है. निफ्ट प्रवेश परीक्षा 2022 की तारीख 6 फरवरी, 2022 है. जिन उम्मीदवारों ने निफ्ट प्रवेश परीक्षा पंजीकरण सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है, वे 29 जनवरी से आधिकारिक वेबसाइट से निफ्ट प्रवेश पत्र 2022 डाउनलोड कर सकेंगे. जल्द ही एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया जाएगा.