कुमार शानू की बेटी ने किया बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने..

172

बाइकर्स की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘चल जिंदगी’ के जरिये मशहूर गायक कुमार शानू की बेटी शैनन के बतौर अभिनेत्री बड़े परदे पर डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का पहला पोस्टर सोमवार को सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। इस फिल्म में शैनन के, विवेक दहिया, संजय मिश्रा, मीता वशिष्ठ, विवान शर्मा, राकेश पाण्डेय, विक्रम सिंह और संदीप शर्मा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के लेखक और निर्देशक विवेक शर्मा ने कहा, ‘यह बाइकर्स व रोड ट्रिप पर आधारित अपनी तरह की अनोखी फिल्म है, जिसकी कहानी भी काफी अलग है।

दरअसल फिल्म की कहानी अमेरिका से आई एक म्यूजिक स्टूडेंट, कॉलेज छात्र साहिल, 60 वर्षीय रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी सदानंद और 10 साल के लोक गायक छोटू के इर्द-गिर्द घूमती है। ये सभी दुनिया की सबसे ऊंची माने जाने वाली सड़क लेह-लद्दाख की ट्रिप के लिए अलग-अलग शहरों से बाइक्स पर सवार होकर निकलते हैं। इस यात्रा के दौरान विभिन्न अनुभवों से गुजरते हुए एक मोड़ पर इन सभी की मुलाकात होती है।

मेरा सपना पूरा होने जा रहा है:- शैनन के

फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू करने जा रही शैनन के. इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह कहती हैं, ‘अमेरिका में अपने सिंगिंग करियर में व्यस्त होने के बावजूद मैं हमेशा से हिंदी सिनेमा में काम करने का इरादा रखती थी। निर्देशक विवेक शर्मा फिल्म के लिए अमेरिकी में रहने वाली सिंगर की तलाश कर रहे थे। उन्हें मेरा ऑडिशन बेहद पसंद आया और फिर इस तरह से मुझे फिल्म में काम करने का मौका मिल गया। मुझे खुशी है कि ‘चल जिंदगी के जरिए मेरा सपना पूरा होने जा रहा है।’