क्षितिज प्रसाद का बयान – करण जौहर के बाद रणबीर, अर्जुन रामपाल को फंसाना चाहती है NCB

238

धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. ड्रग मामले की छानबीन कर रही एनसीबी पर ही उल्टा क्षितिज ने आरोप लगा दिए हैं. उनके मुताबिक एनसीबी अपने मन की बात कहलवाने के लिए उन्हें प्रताड़ित कर रही है. अब बॉलीवुड के और बड़े नामों को लेकर उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. अब एनसीबी ने इस पर अपनी सफाई दे दी है और उन्होंने क्षितिज पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे पूछताछ में सहयोग नहीं दे रहे हैं.

क्षितिज ने अपने बयान में कहा कि- रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डीनो मोर्या के खिलाफ झूठा बयान देकर फंसाने के लिए एनसीबी मेरे साथ जबरदस्ती कर रही है. मैंने कई बार बोल दिया है कि मैं इनमें से किसी को भी पर्सनली नहीं जानता. क्षितिज ने कहा कि उन्हें गलत बयान देने के लिए फोर्स किया गया. बता दें कि इससे पहले प्रसाद ने एनसीबी पर इल्जाम लगाते हुए कहा था कि वे करण जौहर के खिलाफ उनसे झूठा बयान दर्ज करवाने के लिए फोर्स कर रहे हैं. बता दें कि क्षितिज को 6 अक्टूबर तक की न्यायिक हिरासत में रखा गया है.

एनसीबी ने लगाए ये आरोप

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में एनसीबी ने कहा है कि प्रसाद द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं. वे जांच में ठीक तरह से सहयोग नहीं कर रहे हैं. वे अपने ही दिए स्टेटमेंट पर साइन करने से मना कर रहे हैं. यहां तक की साइन करने के लिए क्षितिज सौदेबाजी भी कर रहे हैं. बता दें कि स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सारपंदे से भी एनसीबी द्वारा रिकॉर्ड किए गए स्टेटमेंट पेश किए और कहा कि जिन नामों का जिक्र प्रसाद कर रहे हैं उनका नाम तो स्टेटमेंट में मेंशन ही नहीं है. अब कौन दोनों में कितना सही है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.