धर्मा प्रोडक्शन के बाद बालाजी टेलीफिल्म्स तक पहुंचा ड्रग कनेक्शन, कंपनी की तरफ से पेश की गई सफाई

1055

ड्रग्स के मामले से जुड़े अब बालाजी टेलीफिल्म्स में एडिटिंग डिपार्टमेंट में रनर का काम कर रहे प्रदीप साहनी नाम के एक शख्स को एनसीबी ने शनिवार शाम को अपनी गिरफ्त में लिया है। इस शख्स के पास से 70 ग्राम MD (mephedrone) बरामद की गई है। यह शख्स वर्सोवा का रहने वाला है। अंदेशा है कि इससे तार बॉलीवुड से भी जुड़े हैं। खबर है कि प्रदीप साहनी को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

इस बीच बालाजी टेलीफिल्म्स की तरफ से प्रदीप साहनी को लेकर सफाई पेश की गई है। इस पोस्ट में लिखा गया है, “प्रदीप साहनी बालाजी टेलीफिल्म्स में टीवी एडिट विंग में कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर जूनियर को-ऑर्डिनेटर/रनर ब्वॉय के तौर पर काम करता है। बालाजी टेलीफिल्म्स इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है कि कोई अपनी निजी जिंदगी में क्या करता है।”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच ड्रग्स एंगल पर पहुंच गई है। इसी सिलसिले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर सहित कई जाने-माने सेलेब्स से पूछताछ हुई है।

इससे पहले करण जौहर ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने उस वीडियो को लेकर सफाई दी थी, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि उनके घर पर हुई पार्टी में सेलेब्स ने ड्रग्स लिया था। इसके अलावा करण ने अनुभव चोपड़ा और क्षितिज रवि प्रसाद को लेकर भी बयान जारी किया था।

करण जौहर ने ये भी लिखा कि अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के एम्प्लॉई नहीं हैं। उन्होंने कुछ वक्त के लिए ही काम किया था। बॉलीवुड में ड्रग्स के सेवन पर चल रही जांच के संदर्भ में धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कर्मी क्षितिज प्रसाद की न्यायिक हिरासत मुंबई की एक अदालत ने 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।