भारती सिंह के समर्थन में आये कृष्णा अभिषेक, बोले- उसे काम पर वापस आना ही होगा…

240

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं। हालांकि, अब भारती सिंह और हर्ष को यूं तो बेल मिल गई है। लेकिन हाल ही में खबरें आईं थी कि उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाल दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चैनल ने भारती सिंह को ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकालने का फैसला लिया है, लेकिन इसको लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है।

वहीं, भारती सिंह को ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाले जाने को लेकर उनके साथी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का रिएक्शन आया है। कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में इन सब बातों को अफवाह बताया है। कृष्णा ने कहा कि चैनल की ओर से ऐसा कोई कदम नहीं उठाया गया है। इंटरव्यू में बोले, “कपिल और मैं हमेशा भारती सिंह के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा। उसे काम पर वापस आना ही होगा। जो होगा वो होगा। हम भारती के साथ खड़े हैं, मैं और कपिल। उसको मेरी ओर से पूरा सपोर्ट मिलेगा और चैनल ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है अभी तक।’

बता दें, एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर और ऑफिस में छापा मारा था छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था। जिसके बाद एनसीबी पूछताछ के लिए हर्ष और भारती सिंह को ले गई थी। हालांकि, बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।