KRK ने कपिल शर्मा पर साधा निशान, कपिल शर्मा शो को कहा पनौती!

185
bhn
bhn

अभिनेता KRK अपने अभिनय से ज्यादा दूसरों को ट्रोल करने के लिए मशहूर हैं। कथित क्रिटिक केआरके आए दिन एक्टर्स और बॉलीवुड फिल्मों पर टिप्पणी करते नजर आते हैं। एक बार फिर केआरके अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने किसी फिल्म पर नहीं, बल्कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पर निशाना साधते हुए कपिल शर्मा के शो को पनौती बताया है।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘पठान’ का कपिल शर्मा के शो में प्रमोशन नहीं किया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई है। इसी तरह फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का भी कपिल के शो में प्रमोशन नहीं हुआ और यह फिल्म भी सुपरहिट रही। ऐसे में यह सबूत है कि कपिल शर्मा का शो फिल्मों के लिए एक बहुत बड़ी पनौती है। उम्मीद है कि अन्य लोग भी पनौती शो में अपनी फिल्मों का प्रमोशन नहीं करेंगे।’

हालांकि केआरके का यह ट्वीट कपिल शर्मा के फैंस को बिलकुल भी रास नहीं आया और उन्होंने इस ट्वीट को लेकर KRK की जमकर क्लास लगा दी। यूजर ने केआरके पर तंज कसते हुए लिखा ‘इस शो में ‘दृश्यम 2’ और ‘आरआरआर’ को भी प्रमोट किया गया था जो ब्लॉकबस्टर रही। इसलिए यह सबूत है कि कपिल शर्मा का शो फिल्मों के लिए गुडलक है।