कृति सेनन और वरुण धवन की ‘भेड़िया’ की शूटिंग हुई पूरी, 14 अप्रैल को होगी रिलीज

648
bhediya
bhediya

वरुण धवन, कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल अभिनीत दिनेश विजन की मोस्टअवेटेड फिल्म भेडिया की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म को कोरोना महामारी के बहुत मुश्किल समय में शूट किया गया है। हालांकि मेकर्स का कहना है कि शूटिंग के दौराना कोरोना गाइडलाइन का पूरा ध्यान रखा गया। मूवी के काफी सीन को अरुणाचल प्रदेश और मुंबई में फिल्माया गया है।

भेड़िया के मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने की घोषणा करते हुए एक स्पेशल मोशन पोस्टर शेयर किया है। साथ ही बताया कि फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी। कृति सेनन भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर को शेयर किया।

कृति सेनन ने भी शेयर किया पोस्टर

कृति ने लिखा, ‘यह टीम #ये टीम भेड़िया के लिए एक फिल्म रैप है! भेड़िया14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। माई फर्स्ट हॉरर कॉमेडी! इतना मजेदार सफर रहा !!! @amarkaushik मुझे इतना यादगार किरदार देने के लिए धन्यवाद, आपकी एनर्जी ने यह सब किया !! जैसा आप कहते हैं.. खेलते हैं !! @varundvn एक बेहतरीन को-एक्टर होने और हमेशा की तरह एक मस्त एंटरटेनर होने के लिए धन्यवाद!

वरुण धवन फिल्म के लिए बहाया जिम में पसीना

अभिनेता वरुण धवन ने गुरुवार शाम सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उनकी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग खत्म होने वाली है, बस एक काम बचा हुआ है। वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह शीशे के सामने लंबे बाल और दाढ़ी के साथ नजर आ रहे थे।

एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है ये फिल्म

बता दें कि यह एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘स्त्री’ और ‘रूही’ के बाद ‘भेड़िया’ दिनेश विजान के प्रॉडक्शन हाउस की तीसरी हॉरर फिल्म होगी। यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 में रिलीज होने वाली है.