‘Tiger 3’ में सलमान खान को कड़ी टक्‍कर देने के लिए तैयार इमरान हाशमी, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैन्स हुए दीवाने

399

इमरान हाशमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नई फोटो शेयर कर सबको चौंका दिया। टाइगर 2 में सलमान खान को टक्कर देने के लिए 42 साल के ये एक्टर जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। इमरान हाशमी की मेहनत नजर भी आ रही है, उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन गजब का है।

फैन्स हुए हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस सेल्फी फोटो में इमरान हाशमी ने जिम में शर्टलेस होकर चेहरे पर मास्क के साथ अपने वॉशबोर्ड एब्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘केवल शुरुआत !!!’ इमरान हाशमी के ट्रांसफॉर्मेशन को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है।

फैन्स इमरान हाशमी के पोस्‍ट पर उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनके 6 पैक ऐब्‍स देखकर दीवाने हो रहे हैं। बता दें, सलमान खान स्‍टारर ‘टाइगर 3’ में इमरान विलन के रोल में नजर आएंगे।

वहीं ईटाइम्‍स से बातचीत में एक सूत्र ने बताया था कि मेकर्स को विलन के लिए इमरान एकदम पर्फेक्‍ट लगे। यह थ्रिलर वहां से आगे बढ़ेगी जहां शाहरुख खान स्‍टारर ‘पठान’ की कहानी खत्‍म होगी। ‘पठान’ के क्‍लाइमैक्‍स के लिए सलमान ने कैमियो शूट किया है।

23 जुलाई से शुरू होगी शूटिंग

टीओआई की खबर के मुताबिक टाइगर 3 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। रिपोर्ट्स हैं कि सुपरस्टार सलमान खान 23 जुलाई से फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले हैं। खबर ये भी है कि इस शेड्यूल में सलमान खान और इमरान हाशमी के सीन शूट किए जाएंगे।

मुंंबई सागा में आए थे नजर

इमरान हाशमी आखिरी बार मुंबई सागा में नजर आए थे, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। 1980 और 1990 के दशक में सेट, गैंगस्टर ड्रामा में जॉन अब्राहम, काजल अग्रवाल, जैकी श्रॉफ, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय और अमोल गुप्ते ने भी अभिनय किया। फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया था, जो इससे पहले काबिल, शूटआउट एट वडाला और कांटे का निर्देशन कर चुके हैं।