KKR vs SRH IPL 2021 Match LIVE: बेयरस्टो-मनीष के बीच अर्धशतकीय साझेदारी, उबरने में लगी हैदराबाद

    797

    इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन का तीसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में हैदराबाद की टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। ऐसे में कोलकाता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में नितीश राणा और राहुल त्रिपाठी के अर्धशतकों के दम पर 6 विकेट खोकर 187 रन बनाए। इस तरह सनराइजर्स हैदराबाद के सामने जीत के लिए 188 रन का लक्ष्य है। खबर लिखे जाने तक हैदराबाद ने 2 विकेट खोकर 7 ओवर में 45 रन बनाए लिए हैं।

    टीम के कप्तान डेविड वार्नर सस्ते में आउट हो गए और उन्हें प्रसिद्ध कृष्णा ने तीन रन पर दिनेश कार्तिक के हाथों कैच आउट करवा दिया। साहा को शाकिब अल हसन ने 7 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया।

    टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और नितीश राणा ने पावरप्ले में शानदार बल्लेबाजी की। दोनों ने पहले 6 ओवर में 50 रन जोड़े। टीम को पहला झटका शुभमन गिल के रूप में लगा जो राशिद खान की गेंद पर 15 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हो गए। नितीश राणा ने 37 गेंदों में 8 चौके और 1 छक्के की मदद से अर्धशतक जड़ा।

    नितीश राणा के बाद राहुल त्रिपाठी ने दमदार अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 28 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से अर्धशतक ठोका। हालांकि, वे 53 रन बनाकर टी नटराजन की गेंद पर आउट हो गए। रन गति को बढ़ाने के उद्देश्य से आंद्रे रसेल नंबर चार पर उतरे, लेकिन वे 5 रन बनाकर राशिद खान की गेंद पर मनीष पांडे के हाथों कैच आउट हो गए। चौथा झटका केकेआर को नितीश राणा के रूप में लगा जो 80 रन बनाकर आउट हुए।