KKR vs SRH IPL 2021: राणा-त्रिपाठी की तूफानी पारी, कोलकाता ने हैदराबाद को 10 रनों से दी मात

    433

    इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन का तीसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में हैदराबाद की टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। कोलकाता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में नितीश राणा और राहुल त्रिपाठी के अर्धशतकों के दम पर 6 विकेट खोकर 187 रन बनाए।

    इस तरह सनराइजर्स हैदराबाद के सामने जीत के लिए 188 रन का लक्ष्य था, लेकिन ये टीम बेयरस्टो व मनीष पांडे की नाबाद अर्धशतकीय पारी के बावजूद 20 ओवर में 5 विकेट पर 177 रन की बना पाई। इस तरह से हैदराबाद को 10 रन से हार मिली तो वहीं केकेआर ने इस सीजन का आगाज जीत के साथ किया।

    टीम के कप्तान डेविड वार्नर सस्ते में आउट हो गए और उन्हें प्रसिद्ध कृष्णा ने तीन रन पर दिनेश कार्तिक के हाथों कैच आउट करवा दिया। साहा को शाकिब अल हसन ने 7 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। बेयरस्टो ने अर्धशतक लगाया और उनकी पारी का अंत पैट कमिंस ने 55 रन पर कर दिया। मो. नबी को 14 रन पर प्रसिद्ध कृष्णा ने आउट कर दिया। विजय शंकर 11 रन बनाकर आंद्रे रसेल की गेंद पर आउट हुए। मनीष पांडे ने 61 रन की नाबाद पारी खेली, लेकिन वो टीम को जीत तक नहीं ले जा सके। अब्दुल समद भी 19 रन बनाकर नाबाद रहे।