विद्युत जामवाल स्टारर ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ का नया पोस्टर आया सामने

305
khuda haafiz chapter 2

बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल एक बार फिर अपने एक्शन से फैंस को हैरान करने के लिए तैयार है. उनकी फिल्म अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ 17 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर पर फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दी है. पोस्टर में विद्युत जामवाल एक कैदी की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसने जेल के कपड़े पहने हुए हैं. नए लुक के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा कि खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा में समीर और नरगिस की अग्निपरीक्षा देखें. फिल्म 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.’खुदा हाफिज चैप्टर 2′ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है और 2020 की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ का सीक्वल है.

यह फिल्म फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित है और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख और राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित है. इसमें शिवालिका ओबेरॉय भी हैं. फिल्म के निर्देशक फारुक कबीर ने एक्शन हीरो विद्युत जामवाल के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में खुलकर बात की है. कबीर ने कहा, “पहले दिन से मैंने विद्युत जामवाल के साथ अच्छा तालमेल बनाया. स्क्रीन पर जो दिखता है वही बड़े पैमाने पर दर्शकों को आकर्षित करता है.

कबीर ने आगे कहा, मैं अभी प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं और मुझे यकीन है कि सिनेप्रेमी करेंगे अपने प्रीक्वल से भी ज्यादा ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ का आनंद उठाएंगे. फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत ‘खुदा हाफिज: चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा’ 17 जून को स्क्रीन पर आएगी. ‘खुदा हाफिज: चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा’ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है और ये 2020 की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ का सीक्वल है.