Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले की रेस से बाहर हुईं सना मकबूल, ट्वीट कर फैंस से मांगी माफी

423

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ अपने अंतिम पड़ाव पर है। रोहित शेट्टी के शो को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है। बीते शनिवार और रविवार को सेमी फिनाले वीक हुआ। इस दौरान एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो गए। पहले अभिनव शुक्ला को शो से बाहर होना पड़ा। उसके बाद रविवार को एक और कंटेस्टेंट ने शो को अलविदा कह दिया। वरुण सूद, श्वेता तिवारी और सना मकबूल को फियर फंदा मिला। एलिमिनेशन राउंड में तीनों के बीच मुकाबला हुआ।

कौन हुआ बाहर?
एलिमिनेशन राउंड में ट्रक स्टंट था। दो ट्रक साथ में चल रहे थे। कंटेस्टेंट को एक ट्रक से दूसरे ट्रक पर कूदना था और वहां लगे एक-एक फ्लैग को निकालकर वापस पहले वाले ट्रक पर आना था। सबसे पहले टास्क करने के लिए वरुण सूद गए। उन्होंने सबसे ज्यादा फ्लैग निकाले। दूसरे नंबर पर श्वेता तिवारी रहीं और तीसरे नंबर पर सना मकबूल थीं। सबसे कम फ्लैग निकालने के चलते उन्हें शो से बाहर होना पड़ा।

रोहित शेट्टी ने सना की तारीफ की और कहा कि उन्होंने अपने स्टंट से कई बार चौंकाया है। वह यहां तक पहुंची हैं इसके लिए वह डिजर्व करती हैं।

फिनाले में टॉप 6 कंटेस्टेंट
सना के शो से जाने के बाद अब छह कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंच गए हैं। दिव्यांका त्रिपाठी पहले ही टिकट टू फिनाले जीतकर पहुंच चुकी हैं। उनके अलावा श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, राहुल वैद्य और वरुण सूद हैं।