सिनेमाघरों में KGF-2 का तूफान, ओपनिंग डे में कर डाली बंपर कमाई

398
KGF 2 Box office collection
KGF 2 Box office collection

कन्नड़ सुपरस्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान मचाया कि कई सारी बड़ी फिल्मों की कमाई से बहुत आगे निकल गई है. एस एस राजामौली की ‘RRR’ पहले से ही सुर्खियों में हैं जिसने बॉक्सऑफिस कलेक्शन पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है और यश कुमार स्टारर (Yash KGF) ने धमाल मचाया हुआ है. अपने पहले दिन ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने दुनिया भर में जोरदार शुरुआत की. गुरुवार को रिलीज हुए केजीएफः चैप्टर 2 के बॉक्सऑफिस कलेक्शन (KGF 2 Box Office) की रिपोर्ट आ चुकी है और फिल्म ने पहले दिन शानदान ओपनिंग की है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म पहले दिन 150 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है.

केजीएफ चैप्टर 2 14 अप्रैल को 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई।, KGF: चैप्टर 2 इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है, जिसे होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है. ट्रेड एनालिस्ट्स ने भविष्यवाणी की थी कि एक्शन थ्रिलर अपने पहले दिन 130 से 140 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन करेगी और KGF के हिंदी संस्करण: अध्याय 2 के पहले दिन 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने की संभावना है.

मेकर्स ने इस फिल्म की ग्रैंड रिलीज की प्लानिंग की थी और दुनियाभर में इसे 10 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया है. उत्तर भारत में केजीएफ 2 को 4400+, दक्षिण भारत में 2600+, विदेश में 1100 हिंदी और 2900 दूसरी भाषा की स्क्रीन केजीएफ 2 को मिली हैं. इसके अलावा फिल्म को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है.