भारत में ही नहीं अमेरिका में भी धूम मचा रही है ‘केजीएफ 2’

372
KGF

सुपरस्टार एक्टर यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) सिनेमाघरों में दूसरी फिल्मों पर कहर बनकर टूटपड़ी है. ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) ने ओपनिंग डेज में कमाई के मामले में ‘आरआरआर’ को भी पीछे छोड़ दिया है. कई राज्यों में फिल्म के सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं, वहीं अब तक फिल्म देख चुके दर्शक इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी बेल्ट में भी ‘KGF 2’ मचा रही है. फिल्म में एक्टर यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं.

रिलीज के तीन दिनों में केजीएफ के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है, लॉन्ग वीकेंड फिल्म के कलेक्शन को और बढ़ा रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के हिंदी वर्जन ने तीसरे दिन 40 करोड़ रुपए़ कमाए, जिससे कुल कलेक्शन करीब 140 करोड़ रुपए का हो गया है. वीकेंड के अंत तक फिल्म 180 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है. फिल्म न सिर्फ भारत में अच्छा कारोबार कर रही है, बल्कि यूएसए में भी धूम मचाने में कामयाब रही है।

फिल्म ने रिलीज होने के तीन दिनों के भीतर दुनिया भर में 300 करोड़ रुपए की कमाई की है, फिल्म 500 करोड़ रुपए के करीब है और उम्मीद है कि यह जल्द ही इसे पार कर जाएगी. बता दें कि ‘केजीएफ’ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज किया गया था. केजीएफ चैप्टर 2 को निर्देशक प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी वहां से शुरू होती है जब रॉकी (यश) कोलार गोल्ड फील्ड्स पर कब्जा कर लेता है. फिल्म के चैप्टर 3 आने की भी उम्मीद की जा रही है. यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं, जबकि प्रकाश राज, मालविका अविनाश, जॉन कोकेन और सरन सहायक भूमिकाओं में दिखाई देते हैं.