साउथ की दो मेगा बजट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जल्द मचाएंगी तबाही, KGF-2 और Beast करेगी धमाल

722
Beast-KGF 2
Beast-KGF 2

दर्शकों के सिर से अभी ‘पुष्पा’ और ‘आरआरआर’ का खुमार उतरा नहीं है कि सिनेमाघरों में दो और ऐसी साउथ इंडियन फिल्मों ने दस्तक दे दी है जिनके लिए माना जा रहा है कि वो पर्दे पर कलेक्शन की सुनामी ला सकती हैं.  साउथ सुपरस्टर विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है, वहीं यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ कल यानी 14  को सिनेमाघरों में दस्त देने के लिए तैयार है.  पिछले 2 साल से कोविड की वजह से ठप पड़े  सिनेमाघरों को आरआरआर,  द कश्मीर फाइल्स, सूर्यवंशी जैसी फिल्मों ने  रफ्तार दी है, लेकिन माना जा रहा है कि बीस्ट और केजीएफ 2 का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर  सुनामी ला सकता है. फिल्म समीक्षकों की मानें तो  दोनों  फिल्में बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं.

इंडियन एक्सप्रेस की से बात करते हुए फिल्म समीक्ष तरण आदर्श ने कहा, ‘केजीएफ 2 की ओपनिंग एक सुनामी होगी. एडवांस बुकिंग जबरदस्त रही है. एडवांस बुकिंग के मामले में इसने RRR को पहले ही पछाड़ दिया है. महामारी के बाद केजीएफ 2 को अब तक सबसे ज्यादा बुकिंग मिली है. केजीएफ 2 की एडवांस बुकिंग बहुत ही ज्यादा है’. वहीं ‘बीस्ट’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करते हुए फिल्म इंडस्ट्री के जानकार अजय श्रीनिवासन ने कहा कि फिल्म की प्री बुकिंग शानदार रही है. संडे तक सारे शोज हाउसफुल हैं और लोगों ने  मंडे की टिकट भी अभी से बुक करना शुरू कर दी हैं.’ अब क्योंकि विजय की पॉपुलैरिटी तमिलनाडु में बहुत ज्यादा है और यश की दीवानगी कर्नाटक में, तो ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हो सकती हैं. अब किस फिल्म की किस फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ेगा ये तो वक्त ही बताएगा.

स्टार कास्ट की बात करें तो केजीफफ 2 में यश के साथ श्रिनिधी शेट्टी, संजय दत्त और रवीना टंडन नज़र आएंगे. वहीं ‘बीस्ट’ में विजय एक रॉ एजेंट के तौर पर दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में उनके अलावा पूजा हेगड़े, शाइन टॉम चैक, सेलवा राघवन, योगी बाबू, अपर्णा दास, तसीश और रेडिंग किंग्सले भी नज़र आ रहे हैं.