पंजाब में फतह के बाद जोश में AAP, आज अमृतसर में ‘विजय जूलूस’ निकालेंगे केजरीवाल और भगवंत मान

395
AAP-to-hold-victory-road-show-in-Amritsar

पंजाब में बंपर बहुमत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी में जश्न का माहौल है. इस माहौल में आज अमृतसर में आप का विजय जुलूस निकलेगा, जिसमें खुद पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के भावी मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल होंगे. इतना ही नहीं पार्टी हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में भी पदयात्रा निकाल रही है. पार्टी अब हिमाचल में चुनाव लड़ने की तैयारी भी कर रही है.

16 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे भगवंत मान

दिल्ली से लेकर शिमला तक आम आदमी पार्टी का जो जोश हाई दिख रहा है. इसके पीछे का आधार पंजाब में प्राप्त हुआ प्रचंड बहुमत है. और आज उसी बहुमत के लिए जनता को धन्यवाद कहने खुद पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अमृतसर पहुंच रहे हैं. अमृतसर में पंजाब के भावी मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ केजरीवाल का विजय जुलूस निकलेगा. भगवंत मान 16 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

भगत सिंह के पैतृक गांव में शपथ लेंगे मान

दोपहर डेढ़ बजे से अमृतसर में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का रोड शो शुरू होगा और पूरे शहर में घूमेगा. कल ही भगवंत मान चंडीगढ़ में राजभवन पहुंचकर राज्यपाल बनवारी लाल से मुलाकात करके राज्य में नई सरकार के गठन का दावा पेश कर दिया है और 16 मार्च को 12.30 बजे शहीद भगत सिंह के पैतृक गांव खटकर कलां में मुख्यमंत्री पद का शपथ कार्यक्रम होगा.