Kartik Aaryan ने Allu Arjun के गाने पर जम कर किया डांस

752
KARTIK ARYAN

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. लगातार कई फिल्मों से निकाले जाने के बाद कार्तिक आर्यन के फैंस काफी ज्यादा नाराज हैं. वो इंडस्ट्री में नेपोटिज्म होने और बड़े सुपरस्टार्स का दबदबा होने के चलते एक आउटसाइडर को काम नहीं करने देने जैसे आरोप लगा रहे हैं. इसी बीच एक्टर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर शायद फैंस का मूड थोड़ा अच्छा हो जाएगा.

कार्तिक आर्यन का ये डांस वीडियो इस बात का शानदार सबूत है कि वह कितने हुनरमंद कलाकार हैं. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन बहुत स्मूथ डांस स्टेप कर रहे हैं जो कि काफी अच्छा लग रहा है. कार्तिक के इस डांस को देखकर बॉलीवुड सितारे भी उनके मुरीद होते दिखाई दिए.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘डांस ऐसे करो जैसे__? (कोई नहीं देख रहा मत लिखना)’ कॉमेंट बॉक्स में ढेरों सितारों ने कार्तिक की तारीफें की हैं. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने जहां तालियां बजाने वाला इमोजी बनाकर अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं तो वहीं करण ठक्कर ने लिखा- कमाल.

करण ठक्कर ने कॉमेंट के बाद एक फायर इमोजी भी बनाया है. एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी कार्तिक के डांस पर फिदा होती दिखाई पड़ीं. रकुल प्रीत ने कॉमेंट में लिखा- अरे अरे अरे. अरमान मलिक और श्रद्धा कपूर ने भी इमोजी बनाकर अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं.