karnataka CM बसवराज बोम्मई कोरोना संक्रमित, पीएम मोदी ने किया फोन

264
Karnataka CM Bommai
Karnataka CM Bommai

देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद नजर बनाए हुए हैं. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना संक्रमित karnataka के मुख्‍यमंत्री बसवराज बोम्‍मई को फोन कर उनकी सेहत से जुड़ी जानकारी ली है. सीएम बसवराज बोम्मई को कोरोना के हल्के लक्षण हैं. उन्‍होंने सोमवार को ही कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी थी.

मुख्यमंत्री का ट्वीट

मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि वह ठीक हैं और फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं। उन्होंने हाल ही में उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से खुद को अलग करने और वायरस की जांच कराने का अनुरोध किया। श्री बोम्मई ने कहा, “मैंने आज हल्के लक्षणों के साथ COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मेरा स्वास्थ्य ठीक है, मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं और खुद को अलग करने और परीक्षण करवाने के लिए।”

समाचार पत्रों अनुसार, सीएम ने कई सार्वजनिक कार्यक्रम attend किए थे.

karnataka के श्री बोम्मई ने पहले सितंबर 2020 में वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था जब वह तत्कालीन मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के मंत्रिमंडल में गृह मंत्री थे।