राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सुपर डांसर 4 में शिल्पा शेट्टी की छुट्टी – करिश्मा कपूर ने किया रिप्लेस !

644

टीवी शो सुपर डांसर- चैप्टर 4 में आने वाले वीकेंड में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का जलवा देखने को मिलने वाला है। जी हां इस हफ्ते शो में करिश्मा कपूर नजर आएंगे। खबरों की माने तो कुछ समय के लिए करिश्मा कपूर ने शिल्पा शेट्टी की जगह ली है।

बता दें शिल्पा शेट्टी ने अपने पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग बीच में ही छोड़ दी है। इतना ही नहीं शिल्पा ने अपनी फिल्म हंगामा 2 का भी प्रमोशन को भी रोक दिया है।

अब शो के अपकमिंग एपिसोड में शिल्पा शेट्टी की जगह करिश्मा कपूर धमाल मचाने वाली हैं। फोटोज में देखा जा सकता है एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

करिश्मा कपूर ने सुपर डांसर 4 के मंच पर ब्लैक कलर की सिंगल ड्रेस में ग्रैंड एंट्री मारी है। इस फोटो में उनका अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शानदार डांसर भी हैं। शो में मंच पर एक्ट्रेस अपने डांस का तड़का लगाती दिखाई दे रही हैं।

शो में करिश्मा कपूर अपनी पर्सनालिटी से लेकर कपूर खानदान के ट्री को अच्छे से साझा करती नजर आएंगी। इसी के साथ वे बच्चों के साथ डांस परफॉर्मेंसेस भी देंगी।

सेट से उनकी यह तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही है। करिश्मा ने शो में आते ही कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती की है। पिक्चर्स में करिश्मा कपूर बच्चों के साथ एन्जॉय करती दिख रही हैं।

सुपर डांसर 4 के मेकर्स और सभी कंटेस्टेंट्स ने साथ मिलकर करिश्मा कपूर को ट्रिब्यूट दिया है। इन फोटोज में करिश्मा का हर लुक नजर आ रहा है।