एक्टर करणवीर बोहरा ने सरकार से लोगों को जरूरी चीजें मुहैया करवाने की अपील की

906

भारत में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में लोगों के लिए कई जरूरी चीजों की भी किल्लत हो गई हैं. कई अस्पतालों में लोगों को ऑक्सीजन भी पूरी तरह नहीं मिल पा रही है. टीवी एक्टर करणवीर बोहरा भी अब इस मामले में सामने आ गए हैं. उन्होंने भारत सरकार से इस मामले में मदद करने की अपील की है. करणवीर ने वीडियो शेयर कर सरकार से बुनियादी जरूरतें जैसे कि स्वास्थ्य और शिक्षा से संबंधित मुहैया कराने की अपील की है.

एक्टर ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया कि लोग बहुत असहाय महसूस कर रहे हैं. ये उनके साथ भी हुआ क्योंकि उनके रिश्तेदार कनाडा में रहते हैं और उन्होंने वहां लोगों को मिल रही सहायता के बारे में एक्टर को बताया था. करणवीर ने कहा कि सरकार लोगों के लिए पैरेंट्स की तरह होती हैं जिन्हें इन बुनियादी और महत्वपूर्ण सेवाओं को प्रदान करने पर काम करना चाहिए.

नागिन फेम करणवीर ने उदाहरण दिया कि जरूरत के समय जैसे बच्चे स्कूल और कॉलेज के दिनों में पैरेंट्स से डिमांड करते हैं वैसे ही भारत सरकार भी हमारी पैरेंट्स है जो सबकी इच्छाएं पूरी कर सकती है. उन्होंने आगे सरकार से ऐसे उपाय करने का अनुरोध किया जिससे कोई भी भारतीय नागरिक ऐसा न हो, जिसमें उसे स्वास्थ्य सेवा और शिक्षा एक मूल अधिकार के रूप में मिले.

उन्होंने कहा कि वह गर्व से कहना चाहते हैं कि यहां तक ​​कि उनके और उनके भारत के नागरिकों के पास भी ये अधिकार हों, जब भी वह अगली बार इस तरह की चर्चा का हिस्सा बनें. करणवीर ने कहा, ‘मुझे ये बिल्कुल अच्छा नहीं लगता जब कोई हमें थर्ड वर्ल्ड कंट्री कहता है. हमारे पास जरूरी चीजें क्यों नहीं हैं. हम सुपरपावर होने की बात करते हैं, लेकिन इस मुश्किल समय में क्या कोई ‘सुपर’ या ‘पावर’ महसूस कर रहा होगा.’