Controversy Queen कंगना रनौत के शो का हिस्सा बनेंगे करण कुंद्रा, ‘जेलर’ बनकर प्रतिभागी पर करेंगे अत्याचार

227
Karan Kundra in lock upp show
Karan Kundra in lock upp show

कंगना रनौत का रिएलिटी शो लॉक अप इन दिनों जमकर चर्चा का विषय बना हुआ है और लोगों को ये धांसू शो बेहद पसंद भी आ रहा है. अब तक शो में जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है और साथ अबतक पांच कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हो चुके हैं. ऐसे में अब शो से जुड़ी एक धमाकेदार खबर सामने आ रही है. कंगना रनौत के शो लॉक अप में अब एक नया ट्विस्ट आया है जिसके मुताबिक जेल के अंदर अब एक जेलर भी आएगा और ये जेलर कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस का एक्स कंटेस्टेंट्स होगा जिसे फैंस का बेहद प्यार भी मिला है. दरअसल ‘बिग बॉस सीजन 15’ के सेकेंड रनरअप और टीवी एक्टर करण कुंद्रा भी कंगना रनौत के नए शो लॉकअप का हिस्सा बनने जा रहे हैं और इसमें उनका रोल बेहद खास होने वाला है.

दरअसल, हाल ही में लॉकअप का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है, जिसमें करण कुंद्रा जेलर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. लॉकअप के नए प्रोमो वीडियो में करण कुंद्रा हाथ में डंडा लिए सख्त अंदाज में डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. सामने आए इस प्रोमो में करण कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘शराफत किस चिड़िया का नाम है लगता है ये लोग भूल चुके हैं. सब कुछ याद दिलाने का वक्त आ गया है। आ रहा हूं मैं…क्वीन के इस बैडएस जेल में…इन सभी को लाइन पर लाने…असली अत्याचारी खेल तो अ शुरू होगा’

करण कुंद्रा इसके पहले बिग बॉस में नजर आए थे और उनकी और तेजस्वी प्रकाशकी लव केमेस्ट्री ने भी दर्शकों को खूब एंटरनेट किया था. बिग बॉस खत्म होने के बाद एकता कपूर ने तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 में लीड रोल दे दिया था, वहीं करण कुंद्रा अब इस शो में धमाका करने वाले हैं. बता दें कि शो में पहले हफ्ते सिद्धार्थ शर्मा, अंजलि अरोड़ा, स्वामी चक्रपाणि, शिवम शर्मा और मुनव्वर फारुकी को नॉमिनेट कर दिया गया है.