ड्रग पार्टी’ को लेकर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी सफाई , पार्टी में नहीं किया गया था ड्रग्स का इस्तेमाल

280
Karan Johar
Karan Johar

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) केस में निकलकर आए ड्रग्स एंगेल में अब तक बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां फंस चुकी हैं। बॉलीवुड में नशाखोरी का मुद्दा गर्माया हुआ है, तो वहीं ये आग फिल्ममेकर(Filmmaker) और धर्मा प्रोडक्शन(Dharma Production) के मालिक करण जौहर(Karan Johar) तक भी पहुंची। बॉलीवुड की ड्रग मंडली को बेनकाब करते हुए करण जौहर की उस हाउस पार्टी पर भी दोबारा उंगलियां उठ रही हैं जिसे कथित रूप से ‘ड्रग्स पार्टी’(Drugs Party) कहा जा रहा है।

जैसा की ज्ञात है, पिछले साल 28 जुलाई को करण जौहर ने अपने घर में एक पार्टी रखी थी, जिसमें मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora), दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), विकी कौशल(Vicky Kaushal), शाहिद कपूर(Shahid Kapoor), रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor), वरुण धवन(Varun Dhawan), अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) समते बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे थे। पार्टी का एक वीडियो करण जौहर ने खुद सोशल मीडिया(Social Media) पर शेयर किया था। उस वीडियो में ज्यादातर स्टार्स नशे में नज़र आ रहा है। कहा जा रहा है कि करण की पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। हांलाकि वीडियो को लेकर 2019 में खूब बवाल हुआ था, लेकिन मामला बाद में दब गया था।

अब जैसे-जैसे ‘ड्रग्स मंडली’ की पोल खुलनी शुरू हुई है करण की पार्टी का विवाद फिर गर्मा गया है। जिसपर अब करण जौहर ने एक प्रेस नोट जारी कर अपनी सफाई दी है।

करण जौहर ने साफ-साफ कहा है कि उनके घर में ना तो ड्रग्स आया था, और ना ही उस पार्टी में इस्तेमाल किया गया था।

करण ने कहा कि वह अपनी सफाई 2019 में पहले भी दे चुके हैं और एक बार फिर दे रहे हैं। उन्होने कहा कि वह खुद ड्रग्स नहीं लेते और ना ही वह इसके इस्तेमाल को बढ़ावा देते हैं।

इसके साथ ही करण ने अनुभव चोपड़ा(Anubhav Chopra) और क्षितिज रवि प्रसाद(Kshitij Ravi Prasad) के मुद्दे पर भी अपना पक्ष रखा है।

करण के मुताबिक ड्रग्स मामले में सामने आए अनुभव चोपड़ा और क्षितिज रवि प्रसाद के नामों को धर्मा प्रोडक्शन से गलत तरीके से जोड़ कर देखा जा रहा है। करण ने सफाई दी है कि अनुभव चोपड़ा और क्षितिज रवि प्रसाद जिन्हें उनका करीबी या बहुत करीबी बताया जा रहा है उनसे करण का और धर्मा प्रोडक्शन का कोई संबंध नहीं है।

सफाई देते हुए करण ने कहा कि वह उन्हें पर्सनली नहीं जानते हैं और वह अपनी पर्सनल लाइफ में क्या कर रहे हैं इससे धर्मा प्रोडक्शन का कोई लेना देना नहीं है।

क्षितिज रवि प्रसाद के बार में बात करते हुए करण ने बताया कि क्षितित धर्मा प्रोडक्शन की सिस्टर कम्पनी ड्रामेटिक एंटरटेनमेंट में साल 2019 में कॉन्ट्रैक्ट पर जुड़े हैं. जो कि मैटरलाइज नहीं हो पाया था। जबकि अनुभव चोपड़ा के बारे में बात करते हुए करण ने लिखा है कि धर्मा प्रोडक्शन से अनुभव चोपड़ा का कोई संबंध नहीं है। अनुभव एक शार्ट फ़िल्म के लिए सिर्फ 2 महीनों के लिए(नवम्बर 2011 से जनवरी 2012) सेकेंड असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर उनके प्रोडक्शन हाउस से जुड़े थे। जिसके बाद से उनका धर्मा प्रोडक्शन से कोई संबंध नहीं है।