Bigg Boss OTT: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुए करण जौहर – नम आंखों से कहा हमेशा कमी खलेगी

248

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन से सभी सदमे में हैं। इस बात पर यकीन करना बहुत मुश्किल है कि उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत पर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री ने शोक व्यक्त किया। अब डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी में सिद्धार्थ को नम आंखों से याद किया और श्रद्धांजलि अर्पित की।

बीते रविवार को बिग बॉस ओटीटी संडे का वार की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला की कुछ पुरानी यादों को तस्वीरों के जरिए दिखाया गया। इसके बाद करण जौहर ने कहा- ‘सिद्धार्थ शुक्ला, एक ऐसा चेहरा, एक ऐसा नाम, जो हम सबकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया था। बिग बॉस फैमिली के एक फेवरेट मेंबर, जो मेरे ही नहीं, बल्कि हमारी इंडस्ट्री के अनगिनत लोगों के दोस्त, अचानक हम सबको छोड़कर चले गए। हम अभी तक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। सिद्धार्थ बहुत अच्छा बेटा, बहुत अच्छा दोस्त था। उनकी पॉजिटिव वाइब्स और प्यारी मुस्कान ने करोड़ों लोगों का दिल जीता। उनके करोड़ों फैंस का प्यार इस बात का सबूत है कि वो कितने पॉपुलर और प्यारे थे। RIP सिद्धार्थ शुक्ला। आपकी हमेशा याद आएगी। इस वक्त मुझे और आपको भी बहुत ताकत की जरूरत होगी। इस शो को आगे बढ़ाने के लिए क्योंकि जिंदगी आगे बढ़ने का नाम है।’

भारतीय छोटे पर्दे पर एक लोकप्रिय चेहरा सिद्धार्थ का मुंबई में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट में हुआ, जहां परिजन और करीबी दोस्त मौजूद थे। उनके निधन से सभी बहुत दुखी हैं। वहीं, सभी की निगाहें सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल पर हैं, क्योंकि सभी ने बिग बॉस 13 में उनकी बॉन्डिंग और दोस्ती को करीब से देखा है। फैंस दुआ कर रहे हैं कि शहनाज इस गम से जल्दी उबर जाएं।

मॉडल से अभिनेता बने सिद्धार्थ ने टीवी सीरियल ‘‘बाबुल का आंगन छूटे ना’’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और ‘‘बालिका वधू’’ से उन्हें लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने सीरियल के अलावा रियलिटी शो ‘‘झलक दिखला जा 6’’, ‘‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 7’’ और ‘‘बिग बॉस सीजन-13’’ में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने 2014 में करण जौहर निर्मित फिल्म ‘‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’’ में सहायक अभिनेता की भूमिका निभायी थी।