धर्मा प्रोडक्शन ने ‘उंगली’ के पोस्टर से हटाई कंगना की तस्वीर – करण जौहर पर भड़के एक्ट्रेस के फैंस बोले- कुछ तो शर्म कर लो

283
DHARMA PRODUCTION

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के बीच कैसा रिश्ता है ये तो सभी जानते हैं. दोनों ही सेलेब्रिटीज एक दूसरे के बारे में तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ते. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जहां हमेशा ही नेपोटिज्म की विरोधी रही हैं वहीं करण जौहर (Karan Johar) अभी तक तमाम स्टार किड्स को अपनी फिल्मों के जरिए लॉन्च कर चुके हैं.

पोस्टर से हटा दी कंगना की फोटो
करण जौहर (Karan Johar) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच 36 का आंकड़ा है, इसका सबूत एक बार फिर से देखने को मिला जब धर्मा प्रोडक्शन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए फिल्म ‘उंगली’ (Ungli) का पोस्टर रिलीज किया गया. फिल्म के 7 साल पूरे होने पर मेकर्स ने इसका पोस्टर शेयर किया था लेकिन इस पोस्टर में कंगना कहीं नजर नहीं आईं.

करण जौहर पर भड़के कंगना के फैंस
फैंस ने आरोप लगाया कि मेकर्स ने जान-बूझकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को फिल्म के पोस्टर से क्रॉप कर दिया है. साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘उंगली’ (Ungli) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अहम किरदार निभाती नजर आई थीं और पोस्टर से उन्हें हटाया जाना उनके फैंस को गुस्सा दिला गया. एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘कंगना रनौत को क्यों हटा दिया गया हां?’

लोग बोले- कुछ तो शर्म कर लो करण
एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तुम सबने मिलकर वाकई कंगना को क्रॉप कर दिया है. कुछ तो शर्म करो करण जौहर.’ एक यूजर ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि ये UNGLY नहीं, UGLY पोस्टर है. एक यूजर ने इसी ट्विटर ट्रेल में ऑरिजनल पोस्टर शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि मूल पोस्टर ये है. हम यहां पर ऐसे कई ट्वीट दिखा रहे हैं जो लोगों ने धर्मा प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडल को जवाब देते हुए किए हैं.