कपिल शर्मा ने बेटी संग किया रैंप वॉक, बेहद लाजवाब है ट्विनिंग..

126

जाने माने कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने अपनी 3 साल की बेटी अनायरा शर्मा संग रैम्प वॉक किया है. सोशल मीडिया पर कपिल का अपनी बेटी संग ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ब्लैक आउटफिट बेटी का हाथ पकड़े कपिल की ट्विनिंग बेहद लाजवाब लग रही है.

कॉमेडी किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा ने जब अपनी नन्ही परी अनायरा के साथ रैंप पर एंट्री की तो सब की नजरें बस उन्हें देखती ही रह गई. कपिल शर्मा और उनकी बेटी दोनों ही ब्लैक आउटफिट में काफी जच रहे हैं और बेटी अनायरा के चेहरे पर पहली बार रैंप पर वॉक करते गुए गजब का कॉन्फिडेंस देख हर कोई हैरान है. साथ 3 साल की क्यूट अनायरा ने ऑडियंस की ओर वेव किया और फिर कपिल ने जब बेटी से कहा तो उसने लोगों की तरफ फ्लाइंग किस भी दी. कपिल शर्मा के चेहरे पर वीडियो में अपनी बेटी को लेकर खुशी साफ नजर आ रही है

लोगों को भा गई अनायरा की क्यूटनेस

ये खूबसूरत वीडियो को पापाराजी विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो पर यूजर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. जहां एक यूजर ने अनायरा की रैंप वॉक देखकर कमेंट करते हुए लिखा वह काफी कुछ गिन्नी की तरह ही नजर आ रही है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वह बिलकुल अपनी मां की कार्बन कॉपी है. कुछ लोगों ने अनायरा को बिग बॉस 16 फेम सिंगर अब्दू रोजिक से भी कंपेयर किया है. अनायरा की मासूमियत ने यूजर्स का दिल जीत लिया है.