कपिल शर्मा बने टीवी के सबसे महंगे कॉमेडियन, 2019 में फोर्ब्स के सबसे महंगे सेलिब्रिटी की लिस्ट में हो चुके है शामिल

395

कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाते हैं। उनका द कपिल शर्मा शो टीवी के लोकप्रिय शो में से एक रहा है। इस शो से वे इतने मशहूर हो गए कि आज के वक्त में वे टीवी के सबसे बड़े और महंगे कॉमेडियन हैं। कपिल खुद कई बार बता चुके हैं कि उन्होंने 15 करोड़ का टैक्स भरा है। यह बात उन्होंने 2016 में बताई थी। इसके अलावा कपिल 2019 में फोर्ब्स के सबसे महंगे सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वीकेंड के एपिसोड के लिए वह एक करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। करोड़ों की आय वाले कपिल शर्मा की जिंदगी बेहद आलीशान है। तो चलिए बताते हैं कि वो किन महंगी चीजों के मालिक हैं।

वैनिटी वैन
कपिल शर्मा अक्सर वैनिटी वैन के अंदर की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। उनकी वैनिटी शाहरुख-सलमान की वैनिटी जितनी ही महंगी है। इसकी कीमत साढ़े पांच करोड़ रुपये बताई जाती हैं जिसमें सभी सुविधाएं मौजूद हैं।

 मुंबई स्थित घर
कपिल का घर मुंबई के अधेरी वेस्ट में है। जहां वो अपनी पत्नी, बच्चों और मां के साथ रहते हैं। वो अपने अपार्टमेंट से तस्वीरें और वीडियोज साझा करते रहते हैं। उनकी बालकनी में पेड़ पौधे लगे हुए हैं और ग्लास का पैनेल बना है। उनके इस घर की कीमत करीब 15 करोड़ है।