टीवी पर फिर दस्तक देगा द कपिल शर्मा शो – सुदेश लहरी की हुई शो में एंट्री

802

छोटे पर्दे का बड़ा टीवी शो कहलाने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil sharma show) का इंतजार फैन्स लंबे वक्त से कर रहे हैं। ऐसे में अब फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। जल्दी ही टीवी पर इसका आगाज फिर से होने वाला है और इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा (Kapil sharma) ने सोशल मीडिया पर दी है।

नई शुरुआत, पुराने चेहरों के साथ
कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में कपिल शर्मा ने लिखा, ‘नई शुरुआत, पुराने चेहरों के साथ।’ एक ओर जहां कपिल ने कुछ इमोजीस का इस्तेमाल किया है तो वहीं उन्होंने कुछ हैशटैग्स भी इस्तेमाल किए हैं। कपिल ने जो हैशटैग्स इस्तेमाल किए हैं, वो#tkss #thekapilsharmashow #blessings #gratitude #comingsoon हैं।

कपिल के साथी
कपिल ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें कपिल के साथ उनके शो के साथी भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि द कपिल शर्मा शो में कपिल के साथ ही में इस कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी प्रमुख रूप से नजर आएंगे। गौरतलब है कि फैन्स कपिल के पोस्ट पर कमेंट्स में बता रहे हैं कि वो इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जल्द दस्तक देगा शो
कपिल शर्मा ने अपने हैशटैग्स में एक हैशटैग #comingsoon भी इस्तेमाल किया है। इस हैशटैग से ये बात साफ हो गई है कि द कपिल शर्मा शो जल्दी ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। हालांकि कपिल के शो कब से टेलीकास्ट होगा और इसका टाइम क्या होगा, इस बारे में पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।