कंगना रनौत को चंडीगढ़ में किसानों ने रोका -एक्ट्रेस बोलीं, सरेआम हो रही है मॉब लिंचिंग

1095

श्री कीरतपुर साहिब के बूंगा साहिब में किसानों ने अभिनेत्री कंगना रनौत के काफिले को घेरा जिसके बाद चंडीगढ़ उना हाईवे पर जाम लग गया। चंडीगढ़ उना हाईवे पर श्री कीरतपुर साहिब के बूंगा साहिब में किसानों ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को घेरा हुआ है और किसान लगातार कंगना रनौत से किसानों से और महिलाओं से माफी की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि कंगना हमारी महिलाओं से माफी मांगे फिर यहां से उन्हें जाने देंगे। काफी भारी तादात में किसान इकट्ठा हुए हैं, पुलिस भी पहुंच चुकी है।

कंगना रनौत ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर करके कहा है कि मॉब ने पूरी तरह से मुझे घेरा हुआ है जो खुद को किसान बता रहे हैं। कंगना ने कहा कि मेरे पास सिक्योरिटी ना हो तो क्या हो, क्योंकि ये लोग मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। यहां पुलिस ना हो तो क्या हो? कंगना ने कुछ और वीडियो भी शेयर किये हैं जिसमें वो महिलाओं से बात करती दिख रही हैं और महिलाएं उनसे हाथ मिला रही हैं। कंगना ने कहा लोगों ने मुझे इनसे बात ना करने के लिए वॉर्न किया था लेकिन मैंने बात की और प्यार देखिए।

कंगना रनौत
कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वो भीड़ से निकल चुकी हैं और सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है।