तोड़फोड़ के 6 महीने बाद ऑफिस पहुंची कंगना रणौत, तस्वीर साझा कर बोलीं- ‘मेरा दिल टूट गया’

371

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत सोशल मीडिया पर अपने बयानों और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में कंगना अपने मुंबई वाले ऑफिस मर्णिकर्णिका पहुंची थीं। उन्होंने अपने ऑफिस की तस्वीरें ट्विटर पर साझा की हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए कंगना ने अपने दिल की बात भी कही। बता दें कि बीएमसी ने पिछले साल 2020 में सितंबर में कंगना के मुंबई वाले ऑफिस में तोड़फोड़ की थी।

इन तस्वीरों में दिख रहा है कि 6 महीने बाद भी उनके ऑफिस की हालत वैसी ही है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने बताया कि उनका दिल एक बार फिर टूट गया है। कंगना ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मैं अपने घर पर मीटिंग्स कर रही हूं, अक्षत रणौत जिन्होंने मेरे साथ ‘मर्णिकर्णिका फिल्म्स’ की स्थापना की वो मेरे ऊपर दायर सभी 700 मामलों को अकेले संभाल रहे हैं। आज उन्होंने जोर देकर ऑफिस में मीटिंग करने के लिए कहा, मैं इस बात के लिए तैयार नहीं थी और मेरा दिल फिर से टूट गया’।

बता दें कि 9 सितंबर 2020 को मुंबई में कंगना रणौत के इस ऑफिस को अवैध तरीके से बना हुआ बताकर बीएमसी ने तोड़ फोड़ की थी। इसे लेकर काफी हंगामा भी खड़ा हुआ था। इसके बाद कंगना ने इस मामले को लेकर हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसके बाद उसी दिन हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।