कंगना ने किया ‘तेजस’ की रिलीज डेट का ऐलान – 5 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

430

जब से रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) की आरएसवीपी प्रोडक्शन (RSVP Production) ने अपनी आनेवाली फिल्म, ‘तेजस’ (Tejas) की घोषणा की है. तब से फैंस इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार था. इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने वायु सेना की पायलट तेजस गिल की भूमिका निभाई है. फिल्म हर तरफ से यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है. कंगना खुद भी इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं. अगले साल यह फिल्म जोरो-शोरों से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म के रिलीज के लिए टीम ने हिंदुस्तान के शुभमुहूर्त का चुनाव किया है.

सशस्त्र बल के बहादुर जवानों का सम्मान करते हुए, टीम ‘तेजस’ ने घोषणा कर दी है कि यह फिल्म अगले साल दशहरा के अवसर पर 5 अक्टूबर 2022 (October 2022) में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. मेकर्स की माने तो यह कहानी सभी को प्रेरित करने और बहादुर सैनिकों के प्रति गर्व महसूस करवाने के लिए है क्योंकि वे अपने देश को सुरक्षित रखने के लिए कई चुनौतियों का सामना करते हैं. फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प पोस्ट टीम ने शेयर की है.

नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज होगी फिल्म
इस पोस्ट में लिखा है कि “आपके लिए एक ऐसी महिला की प्रेरक कहानी लेकर आए हैं जिसने आसमान पर राज करना चुना. भारतीय वायु सेना के लिए एक श्रद्धांजलि, #तेजस दशहरा (Dussehra), 5 अक्टूबर 2022 पर आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है.” इससे पहले, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर हैंडल से तस्वीरें साझा कीं है, जहां वह अपनी टीम के साथ ‘तेजस’ की शूटिंग कर रही थी. उन्होंने वहां पहुंचे वायु सेना के अधिकारियों से मुलाकात की थी.

वायु सेना अधिकारियों से हुई कंगना की मुलाकात
अधिकारियों से मिलने के बाद ‘कंगना’ ने अपनी “फैनगिरी” के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए कहा था कि “मेरी हीरोगिरी पूरी तरह से फैनगिरी में बदल गई जब असली वायु सेना के अधिकारी यहां आए जब हम अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग कर रहे थे. वे पहले से ही इस आगामी फिल्म के बारे में जानते थे और इसे देखने के लिए उन्होंने उत्सुकता दिखाई थी. यह संक्षिप्त बैठक थी लेकिन बिल्कुल सुखद और उत्साहजनक था.जय हिंद.”