अरविन्द केजरीवाल ने प्रधांनमंत्री मोदी की लिखी चिट्ठी तो कंगना ने किया तंज कहा – ‘मोदी जी बचाओ..

390

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है जो किसी भी मुद्दे पर एक दम बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। कंगना, बॉलीवुड के अलावा अन्य मुद्दों पर भी ट्वीट्स करती रहती हैं। ऐसे में अब कंगना ने कोविड के मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर तंज कसा है।

अरविंद केजरीवाल ने लिखी चिट्ठी
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) को चिट्ठी में लिखा, ‘दिल्ली में कोरोना की स्थिति बेहद गंभीर है। कोरोना बेड्स और ऑक्सीन की भारी कमी है। वहीं लगभग सभी ICU बेड्स भर गए हैं। इसकी जानकारी हमनें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और गृह मंत्री अमित शाह को भी दी है। हमें आपकी मदद की जरुरत है।’ इसके अलावा भी केजरीवाल ने चिट्ठी में आगे डाटा बताया है।

कंगना का ट्वीट
कंगना रनौत ने इस चिट्ठी को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘इन शॉर्ट, बचाओ बचाओ बचाओ…. मोदी जी बचाओ…. हमने जितना रायता फैलाना था फैला दिया है…. अब आप इसे साफ करो… ये रहा रायता और ये आपकी दिल्ली, सम्भालो। हाहा… घुमा फिरा की बोलने से सिर्फ बात बदल सकती है उसका मतलब नहीं।’

सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
अपने इस ट्वीट को लेकर कंगना को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। किसी सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि बतौर दिल्ली के मुख्यमंत्री वो देश के प्रधानमंत्री से मदद मांग रहे हैं और इसमें कुछ गलत नहीं है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कंगना का समर्थन करते हुए ट्वीट कर रहे हैं।

कंगना के प्रोजेक्ट्स
बात कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री के खाते में थलाइवी के साथ ही तेजस और धाकड़ भी शुमार है। याद दिला दें कि कंगना की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट कोविड की वजह से टल गई है। तीनों ही फिल्म से कंगना के लुक सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं।