सूर्यवंशी-राधे के बाद अब जॉन स्टारर ‘सत्यमेव जयते 2’ पर लगा कोरोना का ग्रहण, रिलीज़ डेट बढ़ी आगे

538

देश भर में कोरोना वायरस (Corona Virus) ने कहर बरपा रखा है। महाराष्ट्र में तो इस महामारी ने बुरा हाल कर रखा है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारें तक एक के बाद एक इसकी चपेट में आ रहे हैं। कोरोना का साया बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों की रिलीज़ डेट पर भी पड़ रहा है। हाल ही में अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) और सलमान खान की ‘राधे’ (Radhe) की रिलीज़ डेट आगे बढ़ी। वही अब कोरोना वायरस की दूसरी लहर का ग्रहण एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की अपकमिंग फिल्म पर भी लगता दिख रहा है। जी हां खबरे हैं कि जॉन स्टारर ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyamev Jayate 2) की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा (Postponed) दी गई हैं।

दरअसल महाराष्ट्र में हर गुजरते दिन के साथ हालत खराब हो रही है और 12 मई को राधे की रिलीज़ की संभावना अब नहीं है। उनका अगला टारगेट बकरी ईद वीकेंड है, हालांकि रिलीज प्लान्स पर घोषणा अभी बाकी हैं । वहीं ईद की दूसरी रिलीज सत्यमेव जयते 2 को भी अब आगे धकेल दिया गया है । सूत्रों के मुताबिक मेकर्स इसकी अगली रिलीज़ डेट की प्लानिंग कर रहे हैं। हालाँकि इस बात पर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। जॉन के साथ फिल्म में दिव्या खोसला कुमार भी अहम् किरदार में है।

बता दें कि इससे पहले फिल्म बंटी और बबली 2 को भी आगे धकेल दिया गया है और यश राज फिल्म की शमशेरा जिसमें रणबीर कपूर और संजय दत्त दिखाई देने वाले हैं उसकी रिलीज़ डेट भी 25 जून की अपनी मौजूदा तारीख से आगे बढ़ने की उम्मीद है ।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उनकी फिल्म मुबंई सागा सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था। इसके अलावा वो शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण के साथ पठान नजर आएंगे। वहीं वो मोहित सूरी की एक विलेन 2 में अर्जुन कपूर, दिशा पटानी , तारा सुतरिया के साथ नजर आने वाले हैं।