दलाई लामा को लेकर पोस्ट करना कंगना रनौत को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर दी सफाई..

113

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ज्यादातर खबरों में बनी ही रहती हैं। दरअसल वे आए दिन किसी न किसी विवाद में फंस जाती हैं। बॉलीवुड की सबसे धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत को यूं ही धाकड़ नहीं कहा जाता। वे इंडस्ट्री से लेकर बाहर तक अपने बयानों के लिए जानी जाती हैं। चाहे कोई भी मुद्दा हो, एक्ट्रेस अपना पक्ष और राय रखने में कभी पीछे नहीं हटती। हालांकि कई बार उन्हें इसके लिए विवादों का सामना भी करना पड़ जाता है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है।

नए विवाद में घिरीं कंगना रनौत

अपने बेबाक बयान और सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जानी जाने वाली कंगना एक नए विवाद में फंस गई हैं। बता दें कुछ दिनों पहले तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा को लेकर एक विवाद गर्माया था। दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें वह एक बच्चे को चूमते हुए नजर आ रहे थे। उनके इस वीडियो पर लोग दो पक्षों में बंट गए जिसमें से कुछ उनके सपोर्ट में थे और कुछ उनके विरोध में।

दलाई लामा को लेकर शेयर किया था मीम

इस लिस्ट में कंगना रनौत भी शामिल हो गई थीं और उन्होंने दलाई लामा और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को लेकर एक मीम शेयर किया था। अब कंगना रनौत के इस मीम के बाद उनके ऑफिस के बाहर लोग विरोध प्रदर्शन के लिए पहुंच गए। इस पर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सफाई दी है।