कंगना रनौत ने ‘भीख’ वाले बयान से मचे बवाल के बीच दिखाया अपना हॉट अंदाज़ – कैप्शन डालने के लिए फैंस से माँगा सुझाव

276

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा भारत की आजादी वाले विवादस्पद बयान को लेकर चौतरफा उनकी आलोचना हो रही है। कई बड़े नेताओं ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस बीच अदाकारा की कुछ तस्वीरें लोगों का ध्यान खींच रही हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं, दिनोंदिन बुलंदियों को छू रहीं सुपर स्टार कंगना रनौत इन दिनों कई मामलों की वजह से छाई हुई हैं। एक ओर उन्हें पद्मश्री पुरुस्कार से सम्मानित किया गया, तो दूसरी ओर वह अपने बड़बोलेपन के कारण विवादों में जा घिरी हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने एक बार फिर इस बात को साबित कर दिखाया है कि उन्हें विवादों से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

इनमें इस बाला का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। उन्होंने शिमरी गोल्डन कलर की डीप बोल्ड नेक साइड स्लिट ड्रेस पहनी हुई है। खुले घूंघराले बालों में कंगना अपनी हॉट अदाएं फ्लॉन्ट कर रही हैं। फैंस को उनका यह अंदाज कायल कर रहा है। मगर, इससे भी ज्यादा जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वह तस्वीरों के साथ उनका कैप्शन। वह लिखती हैं, ‘मेरे दिमाग में एक गाना बज रहा है… मेरे महबूब तुझे मेरी मोहब्बत की कसम’।

इसके अलावा एक तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन डालने के लिए फैंस का सुझाव भी मांगा और कहा कि उनके पास हमेशा शब्दों की कमी होती है। ऐसे में कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘अगले अवॉर्ड की तैयारी है’। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘इस देश के महापुरुषों का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान’। मालूम हो कि, अभिनेत्री ने वर्ष 1947 में देश को मिली आजादी को ‘भीख’ करार दिया था। इसके बाद राजस्थान में उनके खिलाफ चार शहरों में पुलिस शिकायत दर्ज की गई है।

उदयपुर के सुखेर थाने, जयपुर कोतवाली और जोधपुर के शास्त्री नगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं इन सब से परे, कंगना अपनी अगली फिल्म तेजस के प्रोमोशन में जुटी हैं। यह तस्वीरें भी उनकी इस फिल्म के रैप-अप पार्टी के दौरान की है। इस फिल्म में वह एक भारतीय वायु सेना की पायलट (Indian Air Force pilot) की भूमिका निभाएंगी।