करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने गोवा में शूटिंग के बाद फैलाई गंदगी? कंगना रनोट ने साधा निशाना

298

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर अक्सर कंगना रनोट के निशाने पर रहते हैं। हाल ही में कंगना, करण को नेपोटिज़्म और ड्रग्स को लेकर टारगेट कर चुकी हैं। अब कंगना ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस को गंदगी फैलाने के आरोप में आड़े हाथ लिया है। दरअसल, करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि उन्होंने गोवा के एक गांव में दीपिका पादुकोण के साथ किसी प्रोजेक्ट पर शूटिंग खत्म करने के बाद वहां गंदगी छोड़ दी। वीडियो में गंदगी का अंबार साफ नज़र आ रहा है। इस वीडियो पर कंगना रनोट का रिएक्शन सामने आया है।

कंगना ने रवी नाम के एक यूज़र के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘फिल्म उद्योग न केवल देश के नैतिक मूल्यों और संस्कृति के लिए वायरस है, बल्कि ये पर्यावरण के लिए भी नुकसानदेह और विनाशकारी बन गया है। जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर इस तथाकथित बड़े प्रोडक्शन हाउस के मलिनापूर्ण, घृणित और गैंर-जिम्मेदाराना रवैये को देखिए’। अपने ट्वीट में कंगना ने पर्यावरण मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी टैग किया है। हालांकि इस मामले पर धर्मा प्रोडक्शन या करण जौहर की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने करण जौहर या दीपिका पर निशाना साधा हो। इससे पहले वो करण जौहर की एक पार्टी को लेकर उन्हें टारगेट कर चुकी हैं, कंगना ने दावा किया था कि करण की जिस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था उसमें सभी स्टार्स ड्रग्स कन्ज्यूम कर रहे थे। हालांकि फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्री ने वीडियो को क्लीन चिट दे दी है। वहीं कंगना, दीपिका डिप्रेशन को लेकर उनपर कई बार निशाना साध चुकी हैं।