फिल्म इंडस्ट्री पर एक बार फिर कंगना ने साधा निशाना कहा- ‘वे भी आतंकवादी से कम नहीं’

231

बॉलीवुड की पंगा क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं। कंगना आए दिन बॉलीवुड के किसी न किसी स्टार्स पर भड़ास निकालती रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। कुछ देर पहले कंगना ने कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने दीपिका पादुकोण, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप सहित उन सितारों पर गुस्सा निकाला जिन्होंने जेएनयू में हुए प्रदर्शन का समर्थन किया था।

दरअसल, हाल ही में दिल्ली पुलिस ने उमर खालिद के खिलाफ चार्जशीट फाइल की है, जिसमें दावा किया गया है कि उन्होंने CAA और NRC के विरोध में दिल्ली में हुए दंगों के दौरान आग में घी डालने का काम किया था।

कंगना ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, “Bullydawood” फिल्म इंडस्ट्री का एक और भंडा फूट गया। JNU के स्टूडेंट्स और शाहीन बाग में हुए विरोध प्रदर्शनों का समर्थन करने वाले सभी लोगों ने दंगे भड़काने में मदद की है। ये कथित एक्टर्स, एक्ट्रेसेस आतंकियों से कम नहीं हैं। भारत जागो और देखो।”

अगली पोस्ट में कंगना ने लिखा है, “अब जब यह साबित हो गया कि जेएनयू के स्टूडेंट्स ने गलत सूचना फैलाई और सीएए के बारे में झूठ बोला, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने नफरत, झूठ और आतंकवाद फैलाने में हिस्सा लिया। तो क्या ये फिल्मी जोकर इस देश से माफी मांगेंगे। लेकिन दिल्ली के दंगों में जान गंवाने वालों की भरपाई कौन करेगा?”