भोपाल में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग करने पहुंची कंगना – सीएम शिवराज सिंह चौहान से भी की मुलाकात

357

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंची हुई हैं। भोपाल में आज कंगना ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। कंगना और शिवराज सिंह चौहान की मुलाकात की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। कंगना के साथ फिल्म ‘धाकड़’ की पूरी टीम मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए उनके आवास पर पहुंची थी।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस मुलाकात की तस्वीरों को शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है “आज टीम धाकड़ माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मिली। इस मुलाकात के बाद आज हमें पता चला कि क्यों उन्हें प्यार से मामा जी कहा जाता है। वह सबसे कोमल, दयालु और उत्साहजनक प्रभाव वाले व्यक्ति हैं।”

इस मौके पर कंगना पीच कलर का सूट पहने दिखीं। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ‘धाकड़’ का क्लैप बोर्ड पकड़े भी तस्वीरें खिंचवाई। हांलाकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और टीम धाकड़ के बीच हुई इस मुलाकात की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि कंगना फिल्म ‘धाकड़’ की टीम के साथ शुक्रवार को भोपाल के लिए निकली थीं। शुक्रवार शाम 7 बजे के करीब कंगना भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। रजनीश घई के निर्देशन में बन रही फिल्म धाकड़ की शूटिंग भोपाल, पचमढ़ी और सारणी में होगी। यह एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा है। फिल्म में अर्जुन रामपाल भी प्रमुख भूमिका में हैं।