कमलनाथ का बड़ा हमला -बीजेपी के नेता बिकाऊ हो सकते हैं, लेकिन MP के वोटर नहीं

550
Kamalnath
Kamalnath

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार द्वारा बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद अब पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक जनसभा में बीजेपी पर हमला बोला.

जनसभा में कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी वाले खरीद-फरोख्त की बात करेंगे, लेकिन वो नहीं जानते कि उनके नेता बिकाऊ हो सकते हैं, लेकिन मध्य प्रदेश के वोटर नहीं हैं. अगर वे आपको पैसे देते हैं तो ले लेना, ये तो आपका पैसा है, जिससे इन्होंने सौदा किया था, लेकिन पैसा भविष्य को सुरक्षित करने के लिए लेना.

बता दें कि कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उमंग सिंघार ने कहा है कि बीजेपी में शामिल होने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 50 करोड़ रुपये और मंत्री पद का ऑफर दिया था.

कांग्रेस नेता के आरोपों के बाद प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है. ज्योतिरादित्य सिंधिया अब कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं. प्रदेश के पूर्व सीएम और पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि आरोपों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को जवाब देना चाहिए.