अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने बॉडी शेमिंग कर रहे ट्रोल्स को लगाई जमकर फटकार

896
Kajal Aggarwal
Kajal Aggarwal

सोशल मीडिया पर आए दिन स्टार सेलेब्स को ट्रोल किया जाता है. इस बार ‘सिंघम’ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को ट्रोल्स ने निशाना बना लिया. काजल और गौतम किचलू इन दिनों बेहद एक्साइटेड हैं क्योंकि जल्द ही उनके बीच नन्हा मेहमान आने वाला है. काजल अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. हाल ही में काजल अपने पति के साथ छुट्टियों पर दुबई गई हुई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं जिसके चलते एक्ट्रेस ट्रोल होने लगीं. एक्ट्रेस को प्रेग्नेंसी वेट के चलते ट्रोल किया जाने लगा.

इस दौरान बॉडी शेमिंग करने वाले कमेंटबाजी करने लगे. अपने अकाउंट पर इतनी निगेटिविटी देख कर एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को जवाब देने का मन बनाया. ऐसे में काजल अग्रवाल ने ट्रोल्स को ‘आत्म-अवशोषित मूर्खों’ करार दिया. इस बीच साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभू भी काजल अग्रवाल के सपोर्ट में उतरती दिखीं. तो वहीं राशी खन्ना भी काजल को समर्थन देती दिखाई दीं.

काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टा से एक तस्वीरें शेयर की और ट्रोल्स को जवाब देते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘मैं अपनी जिंदगी में सबसे खूबसूरत डेवलेप्मेंट के साथ डील कर रही हूं. मेरी बॉडी, मेरा घर और सबसे जरूरी मेरा वर्क प्लेस. इस तरह के मीम्स, सर्टेन कमेंट्स या बॉडीशेमिंग मेरा कुछ नहीं करने वाले. चलिए दयालू होना सीखें. अगर ये आपके लिए मुश्किल है तो अपनी जिंदगी जीना सीखें औऱ दूसरों को भी जीने दें.’

उन्होंने आगे लिखा- ‘बच्चे को जन्म देने के बाद हम बेशक पहले की तरह बनने में वक्त लेते हैं. या फिर ऐसा भी होता है कि हम कभी पहले जैसे नहीं बन पाते, जैसे प्रेग्नेंसी से पहले लगते थे. तो क्या हुआ कोई बात नहीं. ये बदलाव नेचुरल हैं. हम अपनी जिंदगी में नई नई चीजों के साथ बदल रहे हैं. खासतौर पर जब आपकी जिंदगी में एक नन्हा मेहमान आता है. तो हमें अबनॉर्मल होने की फीलिंग नहीं रखनी चाहिए. हमें उस स्टीरियोटाइप में हमेशा बंधे रहने की जरूरत नहीं है. हमें अनकंफर्टेबल होने की जरूरत नहीं है, ये जिंदगा का सबसे खूबसूरत लम्हा है. आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं.’

एक्ट्रेस का ये पोस्ट देखकर ‘पुष्पा’ एक्ट्रेस सामंथा ने भी रिएक्ट किया और अपनी दोस्त काजल अग्रवाल के सपोर्ट में खड़ी दिखाई दीं. सामंथा ने काजल के पोस्ट पर कमेंट कर कहा- तुम हो और हमेशा खूबसूरत रहोगी. तो वहीं राशी ने भी काजल के पोस्ट पर काले रंग के दिल बनाए और सहमति जताई.