Junior NTR हुए इमोशनल, नोट शेयर कर RRR की स्टारकास्ट, क्रू मेंबर्स और फैंस से जाहिए किए अपने जज्बात

634
Jr. NTR emotional letter

सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म की सक्सेस से सिर्फ मेकर्स ही नहीं बल्कि स्टारकास्ट भी बेहद खुश है. ‘आरआरआर’ में अपनी प्रफॉर्मेंस से महफिल लूटने वाले जूनियर एनटीआर ने सोशल मीडिया पर फिल्म के कलाकारों, क्रू मेंबर्स और फैंस के लिए एक स्पेशल नोट लिख अपने जज्बात जाहिर किए हैं. ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है, फिल्म की भारी सफलता से जूनियर एनटीआर बहुत खुश हैं.

मंगलवार को हिट फिल्म में कोमाराम भीम की भूमिका निभाने वाले जूनियर एनटीआर ने थैंक्यू नोट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ‘आप सभी ने ‘आरआरआर’ की प्रशंसा की और फिल्म की रिलीज के बाद से हम पर प्यार लुटाया. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने ‘आरआरआर’ को सक्सेसफुल बनाया, ये मेरे करियर में एक ऐतिहासिक फिल्म है.

निर्देशक एसएस राजामौली को धन्यवाद देते हुए एनटीआर ने लिखा, ‘मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करने के लिए जक्कन्ना धन्यवाद. आपने वास्तव में मुझमें से सर्वश्रेष्ठ निकाला. आपने मुझे महसूस कराया कि मैं किसी भी किरदार में ढल सकता हूं. आपने मुझे एक अभिनेता के रूप में पेश किया और मुझे मेरे चरित्र में ढाला.

एक्टर जूनियर एनटीआर ने सुपरस्टार राम चरण की भी तारीफ करते हुए अपने दिल की बात लिखी है. एनटीआर ने कहा कि राम चरण के बिना उनका रोल आधूरा होता. एक्टर ने लिखा, ‘चरण, मेरे भाई, मैं तुम्हारे बिना आरआरआर में अभिनय की कल्पना नहीं कर सकता. ‘अल्लूरी सीताराम राजू’ की भूमिका के साथ कोई और न्याय नहीं कर सकता था. न केवल आरआरआर, बल्कि भीम आपके बिना अधूरा होता.