गायक जुबिन नौटियाल के गाने पर अफ़्रीकी शख्स kili paul ने किया lip-sync, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

309
Jubin Nautiyal- Kili Paul
Jubin Nautiyal- Kili Paul

बॉलीवुड फिल्मों और गानों की दीवानगी दुनियाभर में फैली हुई है. यही वजह है कि इसका असर हमारे देसी गानों पर विदेशी भी जमकर थिरकते हैं. ऐसे ही संगीत से दिलों को जोड़ते हुए तंजानिया के एक भाई -बहन की जोड़ी पिछले कुछ दिनों से अपने देश में में लगातार छाई हुई है. हिंदी फिल्मों के गानों पर दोनों की लिप्सिंग और डांस के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. जिन्हें यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. अब इसी कड़ी में तंजानिया के टिकटॉक स्टार किली पॉल का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सिंगर जुबिन नौटियाल का सॉन्ग ‘मैं जिस दिन भुला दू’ सॉन्ग पर लिप-सिंक करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

हम बात कर रहे हैं तंजानिया के टिकटॉक स्टार किली पॉल और नीमा की. हाल ही में अफ्रीका के इस भाई ने अपना एक और वीडियो रिलीज किया और इस वीडियो में यह ट्राइबल ड्रेस पहनकर सिंगर जुबिन नौटियाल का सॉन्ग ‘मैं जिस दिन भुला दू’ पर लिप-सिंक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उनके एक्सप्रेशन भी वाकई में कमाल के लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि इस वीडियो पर खुद जुबिन नौटियाल ने हार्ट रिएक्ट किया है.

इस वीडियो को किली पॉल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों व्यूज मिल गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस शख्स की जमकर तारीफ कर रहा है. हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ मलहोत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ के गाने ‘रातां लम्बियां’ पर लिपसिंक किया था, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इसके बाद से ही ये जोड़ी इंटरनेट पर छाई हुई है. अब उनका नया वीडियो सामने आया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त हर किसी पर जुबिन नौटियाल के सॉन्ग ‘मैं जिस दिन भुला दू’ का जुनून सवार है. सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म पर नाम से ट्रेंड तक चल पड़ा है. पब्ल‍िक इस गाने में ऐसे नाच रही है कि इंस्टाग्राम पर सिर्फ इसी ट्रैक पर वीड‍ियोज की बाढ़ सी आ गई है. आम जनता से लेकर सेलेब्स तक इस ट्रेंड का हिस्सा बन रहे हैं और गाने के बोल को गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. अब इस ट्रेंड का हिस्सा किली पॉल भी बन गए हैं.